Indian 2 Accident: कमल हासन स्टारर Indian 2 के सेट पर हुई दुर्घटना ने तीन क्रू मेंबर्स की जान ले ली। दुर्घटना सेट्स की लाइटिंग के लिए इस्तेमाल होने वाली 150 फुट की इंडस्ट्रियल क्रेन के गिरने से हुई। इस खबर से पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है और अन्य एक्टर्स भी इस हादसे पर दुख व्यक्त कर रहे हैं। Bigil एक्ट्रेस अमृता अय्यर ने ट्वीट कर दुख जताया है लेकिन एक चौंकाने वाली बात भी की है।

अमृता अय्यर ने ट्वीट कर बताया कि बिगिल की शूटिंग के दौरान भी ऐसा ही हादसा हुआ था। उन्होंने लिखा, 'वह जगह वास्तव में भयानक है, बिगिल शूटिंग के दौरान एक व्यक्ति पर इसी तरह लाइट गिर गई थी और हम सभी इस तरह बिखर गए थे। मैं चाहती हूं कि फिर शूट के लिए वहां न जाएं या वहां जाएं ही नहीं। बहुत सारी नेगेटिव वाइब्स हैं।'

रमेश बाला ने ट्वीट कर उसी घटना के बारे में बताया और उस इलेक्ट्रिशियन का नाम बताया जो शूट के दौरान घायल हुआ था। बाला ने बताया कि क्रेन से फोकस लाइट गिरने से इलेक्ट्रिशियन बुरी तरह घायल हो गया था। उन्होंने काह कि अब समय आ गया है कि सेफ्टी स्टैंडर्ड फॉलो किए जाएं।

बता दें कि यह दुर्घटना चेन्नई के पास ईवीपी फिल्म सिटी में 19 फरवरी को रात को 9.30 बजे हुए। डायरेक्टर और लीड एक्टर कमल हासन उसी स्पॉट पर शूटिंग कर रहे थे। डॉक्टर शंकर और हीरोइन काजल अग्रवाल भी वहां मौजूद थी।

मीडिया से बात करते हुए कमल हासन ने मृतकों और घायलों के परिवार को एक करोड़ रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की है। फिल्म के प्रोड्यूसर ने भी मृतकों और घायलों के परिवारों को 2 करोड़ रुपए देने की घोषणा हुई। लाइका प्रोडक्शन्स के सीईओ तमिल कुमारन का कहना है, 'हम घायलों के मेडिकल एक्सपेंस का ख्याल रखेंगे।'

Posted By: Sonal Sharma