Indian 2: Kamal Haasan की Indian 2 की शूटिंग अब भोपाल में शिफ्ट हो गई है, जहां निर्माता 40 करोड़ रुपए के बजट पर बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। अब भोपाल में बड़े पैमाने पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और इसके एक्शन सीक्वेंस के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक फिल्ममेकर शंकर की एंथिरन और आई के साथ काम करने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पीटर हेन को इस एक्शन सीक्वेंस की जिम्मेदारी सौंपी गई है जो कि एक बड़े पैमाने पर होगा। टीम ने 2000 जूनियर कलाकारों को इस मुख्य सीक्वेंस के लिए लिया है और पीटर हेन एक्शन सीन एग्जिक्यूट करेंगे। इस सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करने के लिए कमल हासन के जल्द ही सेट में शामिल होने की उम्मीद है। यह शेड्यूल 25 दिनों तक चलेगा।

Indian 2 साल 1992 की तमिल ब्लॉकबस्टर Indian की सीक्वल है, जो दो दशकों के बाद कमल हासन और शंकर को साथ लाई है। इसमें सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह और प्रिया भवानी शंकर जैसे सितारे भी हैं।

हाल ही में, खबरें सामने आईं कि अनिल कपूर को विलेन के रूप में साइन किया गया है लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं है।

इस साल की शुरुआत में पोंगल के मौके पर फिल्म के पहले पोस्टर का रिलीज किया गया था। निर्माता अब चेन्नई, आंध्र और ताइवान में अगले तीन महीनों के शेड्यूल में इस प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी करने के लिए तैयार हैं। पहले पोस्टर में कमल हासन को 'वर्मा-कलाई' स्किल्स दिखाया है।

लाइका प्रोडक्शंस इस भव्य फिल्म का निर्माण किया जा रहा है, जिसमें अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है।

कुछ हफ्ते पहले, कमल हासन ने इंडियन 2 और उनके अन्य आगामी प्रोजेक्ट, थलाइवन इरुकिंड्रान के लिए एक क्लीन शेव लुक देने के लिए अपनी मूंछों से छुटकारा पाया। हासन ने अगले साल दिसंबर या जनवरी की शुरुआत तक इंडियन 2 को लपेटने की उम्मीद की और तुरंत थलाइवन इरुकिंड्रन पर काम शुरू कर दिया, जो कि थेवर मगन की सीक्वल है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket