Indian 2: Kamal Haasan की फिल्म Indian की सीक्वल Indian 2 की शूटिंग मध्य प्रदेश के भोपाल में शुरू हो गई है। इंडियन 2 के सेट से कमल हासन के सेनापती किरदार के फोटो लीक हो गए हैं। फोटो में कमल हासन अपने किरदार के गेटअप को लास्ट मिनट टच अप देते नजर आ रहे हैं। फोटो लीक होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके लुक को देखकर साफ लग रहा है कि वह अपने किरदार में पूरी तरह ढल गए हैं। उन्हें राजा भोज सेतु पर शूटिंग करते हुए देख गया। वे 90 साल के शख्स के किरदार में शूटिंग कर रहे थे।

इस फिल्म में टैलेंटेड स्टार कास्ट में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, सिद्धार्थ, विद्युत जामवाल, दिल्ली गणेश और नेदुमुडी वेणु प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बता दें कि इंडियन 2 साल 1992 की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन की सीक्वल है और इस फिल्म से दर्शकों को खूब उम्मीद है।

बता दें कि दो हजार से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट्स भोपाल में आगामी दिनों में एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग में शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि निर्माताओं ने इस बड़े पैमाने पर होने वाले एक्शन सीक्वेंस के लिए 40 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। फिल्ममेकर शंकर की एंथिरन और आई के साथ काम करने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पीटर हेन को इस एक्शन सीक्वेंस की जिम्मेदारी सौंपी गई है। भोपाल से लीक हुई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अपने 20 दिन के शेड्यूल के बाद टीम कमल हासन के फ्लैशबैक पोर्शन की शूटिंग के लिए ताइवान और यूरोप रवाना होगी।

कमल हासन ने अगले साल दिसंबर या जनवरी की शुरुआत तक इंडियन 2 को पूरा करने उम्मीद की है। दो दशकों के बाद कमल हासन और शंकर को यह फिल्म साथ लाई है।

पहले खबरें थी कि अनिल कपूर को विलेन के रूप में साइन किया गया है लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं है।

Posted By: Sonal Sharma