Neha kakkar और Aditya Narayan की शादी का हंगामा बीते वीकेंड पर टीवी पर संपन्न हुआ, लेकिन इससे जुड़ी बातें बंद नहीं हो रही हैं। हाल ही में मुंबई में जब नेहा को स्पॉट किया गया और इस शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। आप इस रिएक्शन को एक वीडियो में देख सकते हैं जो वायरल हो रहा है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों ने जबरदस्त चर्चा थी कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शादी कर रहे हैं। वीकेंड पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों की शादी की रस्में दिखाई गई थीं। यह वीडियो इंडियन आइडल 11 के सेट का था।

ताजा वीडियो में आप देखेंगे कि Neha Kakkar एक इवेंट से बाहर आ रही हैं। ऐसे में फोटोग्राफर्स उन्हें घेर लेते हैं और साथ में कुछ बच्चे भी। सड़क पर सामान बेचने वाले एक बच्ची को नेहा अपने पर्स में से 2000 रुपए निकाल कर देती हैं और कहती हैं कि आपस में बांट लेना। इस पर दूसरी बच्ची कहती है कि ये नहीं देगी दीदी। तो नेहा उसे भी 2000 रुपए का एक नोट थमा देती है।

View this post on Instagram

#nehakishaadi ???

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इन बच्चों को नोट देकर Neha Kakkar जैसे ही अपनी कार की तरफ बढ़ती हैं तो भीड़ से आवाज आती है 'नेहा जी शादी कब है' तो जवाब में नेहा खिलखिलाकर हंस पड़ती हैं।

ये रिएक्शन देखने लायक है। बता दें कि नेहा फिलहाल एक से एक गाने गा रही हैं। इसके अलावा वो Indian Idol 11 के सेट पर जज भी हैं। इस म्यूजिक रिअलिटी शो को Aditya Narayan होस्ट कर रहे हैं। आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने भी दोनों की शादी की अफवाह पर कहा था कि ये चैनल का टीआरपी बढ़ाने का हथकंडा है। आदित्य ने भी अपनी शादी की वायरल वीडियो को पूरी तरह से नकली करार दिया था। शादी की बात पर यह नेहा का पहला रिएक्शन है।

Posted By: Sudeep mishra