Ranu Mandal gets angry on a selfie seeking fan: म्यूजिक कम्पोजर और सिंगर Himesh Reshammiya ने एक नए टैलेंट Ranu Mandal को इंडस्ट्री में पेश किया था। रानू मंडल रातोंरात सेंसेशन बन गई जब सोशल मीडिया पर उनका गाया वीडियो वायरल हुआ। लता मंगेश्कर के गाए गाने 'इक प्यार का नगमा है' में उनकी आवाज लोगों ने बहुत पसंद की थी। हिमेश को भी आवाज इतनी पसंद आई कि उन्हें अपनी आगामी फिल्म Happy Hardy and Heer में उन्हें तीन गाने में गाने का मौका दे दिया। अब सोशल मीडिया पर रानू का एक और वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन इस बात लोग उनकी तारीफ नहीं कर रहे बल्कि उनका अक्खड़ और घमंडी कह रहे हैं।

तो ऐसा क्या हुआ कि जहां लोग रानू की तारीफ करते नही थक रहे थे आज उनकी बुराई कर रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में रानू की एक फीमेल फैन उनसे सेल्फी के लिए पूछती है, जब रानू एक शॉप में कुछ खरीदारी कर रही थी। उस फीमेल फैन ने एक हाथ में फोन ले रखा था और दूसरे हाथ से रावू के हाथ को टच करके सेल्फी के लिए बोला। फैन रानू को देखकर इतनी एक्साइटेड थी कि उसका अपने हाथ पर काबू नहीं था और सामान्य तरीके से छूकर पलटने का कहते हुए सेल्फी की गुजारिश की थी। लेकिन फैन के सेल्फी देने की बजाए रानू गुस्सा हो गई और उस पर भड़क गई कि छूकर उसने बात क्यों की। फैन से रानू रूखा व्यवहार कर रही थी लेकिन फिर भी फैन कुछ न बोली और बस मुस्कुराती रही।

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी भड़क गए और वीडियो पर कमेंट्स करना शुरू कर दिए। किसी ने कहा, 'शेम शेम', को किसी ने कहा, 'कोई मायने नहीं रखता कि आप जिंदगी में कहां जाते हैं... हमें अपनी जमीन कभी नहीं भूलना चाहिए'। किसी ने कहा कि अब रानू मंडल को घमंड आ गया है। किसी ने कहा, 'बाप रे ऐसा एटिट्यूड'। किसी ने का, 'भैया अब बदल गए मैडम के तेवर'।

बता दें कि रानू मंडल की लोकप्रियता को लेकर लता जी से जब सवाल किया गया था तो उन्होंने खुशी जाहिर की थी लेकिन उसके साथ ही यह भी बात कही थी कि नकल करना कला नहीं है। इस कमेंट पर सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के भी थे। लता मंगेश्कर ने इंटरव्यू को दौरान कहा था, 'अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होला है तो मैं अपने आप को खुश किस्मत समझती हूं। लेकिन मुझे यह भी लगता है कि नकल सफलता के लिए एक विश्वसनीय और टिकाऊ साथी नहीं है। मेरे गाने या किशोर दा, या रफी साब, या मुकेश भैया या आशा के गानों को गाकर, आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटैंशन मिल सकता है। लेकिन यह लंबा नहीं चलेगा।'

Posted By: Sonal Sharma