पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स इरफान पठान और हरभजन सिंह एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं। निर्माताओं ने घोषणा की है कि ये दोनों क्रिकेटर्स दो आगामी तमिल प्रोजेक्ट्स में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। ये फिल्में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में उनका डेब्यू करेंगी।

जहां इरफान Chiyaan Vikram की 58वें प्रोजेक्ट में खलनायक का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। वहीं हरभजन को संथानम की आगामी तमिल कॉमेडी 'डिक्किलोना' में एक 'सरप्राइज रोल' करते हुए देखने को मिलेगा।

निर्देशक अजय ज्ञानमुथु के साथ विक्रम के आगामी प्रोजेक्ट में, इरफान निगेटिव और उनका एक्शन से भरपूर भूमिका में दिखाई देंगे।

बता दें कि यह इरफान को कास्ट करने का आइडिया इरफान का ही थी क्योंकि उन्हें लगा कि यूनिक कास्टिंग प्रोजेक्ट के लिए चमत्कार करेगी। विक्रम की शूटिंग अभी चल रही है। अजय ने इससे पहले डेमोंटे कॉलोनी (2015) और इमामिका नोदीगल (2018) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है और अब तीसरी फिल्म विक्रम के साथ साइन की है।

इरफान जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में विक्रम को 25 गेटअप्स में देखेंगे और उनका लुक यूएस की कंपनी ने डिजाइन किया है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रम दुनिया के पहले ऐसे एक्टर होंगे जो कि एक फिल्म में 25 लुक्स के साथ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएंगे।

दूसरी तरफ हरभजन सिंह 'डिक्किलोना' में एक्सटेंडेट केमियो के लिए साइन किए गए हैं। इस फिल्म को कार्तिक योगी डायरेक्ट कर रहे हैं।

हरभजन तमिल दर्शकों के लिए नए नहीं है क्योंकि वह कई सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा, यह सिनेमा के साथ उनका पहला काम नहीं होगा क्योंकि उन्होंने इससे पहले 'मुझसे शादी करोगी', और पंजाबी फिल्मों में भाजी इन प्रॉब्लम और सेकंड हैंड हसबैंड में स्पेशल अपीयरेंस किया था।

Posted By: Sonal Sharma