Prabhas भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से हैं। बाहुबली फ्रैंचाइज की सफलता के बाद तो Prabhas की फीमैल फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी और साथ ही उनके लड़कियों के साथ लिंकअप की खबरें भी खूब आई। खासतौर पर प्रभास की को-स्टार अनुष्का शेट्टी के साथ अफेयर की अफवाहें रहीं लेकिन उन्होंने केवल दोस्त बताकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया।

अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब प्रभास ने अब शादी के लिए अपनी हामी भर दी है। हाल ही में उनके परिवार के सदस्यों में से एक ने दिलचस्प खुलासा किया और अगर अफवाहों की माने तो उनके फैन्स उन्हें साल 2020 में शादी के बंधन में बंधते हुए देख पाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की आंटी श्यामला देवी ने एक तेलुगु ऑनलाइन न्यूज पोर्टल से बातचीत में वेडिंग प्लान के बारे में बताया। श्यामला देवी ने बताया कि प्रभास का परिवार उनके लिए सही दुल्हन ढूंढ रहा है। हालांकि उन्होंने ज्यादा डिटेल्स देने से इनकार किया।

श्यामला देवी ने कहा, 'हम प्रभास की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम उनकी शादी और दुल्हन के बारे में लगातार उड़ते अफवाहों पर खूब हंसते हैं। हमारा बड़ा परिवार है और हम उनके लिए सही लड़की तलाश में है जो हमारे परिवार में घुलमिल जाए।'

पहले कहा जा रहा था कि प्रभास अपनी फिल्म साहो की रिलीज के बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि अब यह चर्चा है कि फिल्म 'जान' की रिलीज के बाद प्रभास शादी करेंगे लेकिन इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि फिल्म जान में उनके साथ पूजा हेगड़े है। इस फिल्म के अलावा चर्चा है कि प्रभास अब अर्जुन रेड्डी फेम संदीप रेड्डी वांगा की एक थ्रिलर मूवी करेंगे।

अनुष्का को लेकर ये बात कही थी प्रभास ने

अनुष्का शेट्टी से अफेयर को लेकर प्रभास ने टीओआई को एक बार दिए इंटरव्यू में कहा था, 'अगर अनुष्का और मेरे बीच कुछ होता, तो आप हमें इन दो सालों में कहीं न कहीं स्पॉट कर लेते। लेकिन हमें कहीं भी नहीं देखा गया है, तो जाहिर है, यह एक अफवाह है। हम दो साल के लिए कमरे में नहीं छिप सकते। हम एक्टर्स हैं हैं और जब हम बाहर कदम रखेंगे तो लोग हमें पहचानेंगे। इसलिए, यह सिर्फ एक अफवाह है। अगर लोग हम पर विश्वास नहीं करना चाहते हैं, तो मैं इसमें कोई मदद नहीं कर सकता।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना