मुंबई Valentine Day फिल्मी दुनिया में रिश्ते बनने और बिगड़ने की खबरें कोई नई बात नहीं है। इसी कड़ी में अब एक नया नाम सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल वैलेंटाइन-डे पर फिल्म अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ दिखने से लोग कयास लगाने लगे हैं कि आखिर इन दोनों में बीच क्या चल रहा है। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और ईशान (Ishaan Khattar) वैलेंटाइन डे के दिन एक-दूसरे के साथ लंच डेट पर जाते हुए दिखें है और वीडियो सामने आने के बाद यह कयास लगाए जा रहा है शायद इन दोनों ने अपने रिश्ते की बात तरह से कबूल कर ली है ।

यूं तो ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पहले भी कई बार एक दूसरे के साथ देखें गए हैं लेकिन विशेषकर वैलेंटाइन डे के दिन साथ दिखाई देना इनकी रिलेशनशिप पर मुहर लगाता है। गौरतलब है कि वैलेंटाइन डे पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बांद्रा के मिजू रेस्तरां पहुंची थीं और इसी रेस्तरां में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) भी पहुंचे थे। हालांकि दोनों ही यहां एक साथ एक गाड़ी में नहीं आए थे, बल्कि अपनी-अपनी कार में पहुंचे थे।

साथ में शानदार लग रही थी जोड़ी

अनन्या पांडे ने इस दौरान सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी, जबकि ईशान ने भी सफेद रंग का ट्राउजर और ब्लैक टीशर्ट पहना हुआ था। दोनों की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रेस्टरां में दोनों कलाकार अलग-अलग पहुंचे थे लेकिन दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें में बाहर निकले थे। इस दौरान ईशान खट्टर अनन्या को पूरी तरह से प्रोटेक्ट करते नजर आए। इसके अलावा हाल ही में नए साल पर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे मालदीव से छुट्टियां मनाने के लिए भी गए थे। दोनों मालदीव जाते हुए और वहां से वापस आते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे, इसके अलावा सोशल मीडिया पर मालदीव टूर की तस्वीरें शेयर की थी।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags