Ishaan Khatter ने शनिवार दोपहर को A Suitable Boy की एक झलक दिखाई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीरा नायर की इस फिल्म के कुछ सीन पेश किए हैं। इन सीन में ईशान की Tabu के साथ केमेस्ट्री देखने लायक है। कई जाने पहचाने चेहरे आपको इस में नजर आएंगे। अंग्रेजी भाषा में बनी इस फिल्म की कहानी वाकई आकर्षित करने वाली महसूस हो रही है। झलक में नहीं बताया गया है कि इसे कब रिलीज किया जा रहा है। ईशान ने जरूर इसके जारी होने की तारीख बता दी है।

ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह झलक शेयर करते हुए लिखा है - ए सूटेबल बॉय की दुनिया की एक झलक पेश है। प्यार आपको हर हद पार करवा देगा। बेस्ट सेलिंग नॉवेल पर आधारित यह ए सूटेबल बॉय शुरू हो रही है 26 जुलाई से, बीबीसीआईप्लेयर पर।

View this post on Instagram

A first sneak peek into the world of #ASuitableBoy 🦚 @bbc: Love will push you beyond your boundaries. ⁣ ⁣ Based on the best-selling novel, A Suitable Boy starts 26th July on BBC One and @BBCiPlayer. ⁣

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

इसमें Ishaan Khatte के अलावा Tanya Maniktala, Rasika Dugal, Ram Kapoor और Shahana Goswami नजर आने वाली हैं। शहाना को अरसे बाद किसी पेशकश में देखा जाएगा। कुलमिलाकर एक से बढ़कर एक कलाकार इसमें हैं।

इस ट्रेलर पर अनन्या पांडे और नेहा धूपिया ने भी रिएक्ट किया है और हार्ट पोस्ट किए हैं। बता दें कि यह विक्रम सेठ के बेस्ट सेलिंग नॉवेल पर बनी है। वाराणसी और पटना की पृष्ठभूमि पर बनी यह कहानी है। मीरा ने इन दोनों ही जगहों को कमाल का फिल्माया है। ट्रेलर में दोनों ही जगहों को पहचाना जा सकता है। ईशान ने इसमें मन कपूर का रोल किया है। यह फिल्म 1951 के दौर की कहानी कहेगी।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close