Tiger Shroff स्टारर Baaghi 3 अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में है। फिल्म के गाने, ट्रेलर से लेकर शूटिंग के दौरान की तस्वीरें, सभी ने फैन्स का ध्यान आकर्षित किया है। अहमद खान निर्देशित 'बागी 3' में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख अहम भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि साल 2016 में रिलीज हुई सुपरहिट बागी के बाद श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली है। साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म को विशाल और भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म के प्रमुख सीन के लिए सर्बिया में एक बर्बाद हो चुके शहर की तरह दिखने वाले एक सेट का निर्माण किया गया था। इसे रिअल दिखाने के लिए इसमें तहसनहस हो चुके घरों से लेकर सभी चीज पर बारीकी से ध्यान दिया गया था। इसके कारण इस एक सेट को बनाने में निर्माताओं को 3 महीनों के समय लग गया था।

रितेश देशमुख ने इस सेट के बारे में कहा कि सीरिया में शूट करना मुमकिन नहीं था, इसलिए सारी चीजे यहां रिक्रिएट की। टीम ने सर्बिया में ही सीरिया का एक भव्य सेट बनाया था l वहा शूट करना काफी मजेदार अनुभव था क्योंकि शूट करते समय ऐसा लगता था मानो हम सच में सीरिया में है l इस सेट पर एक विशेष एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया गया है जिसके दौरान सीन में असली विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया है और सीक्वेंस में ही सेट को पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया।

View this post on Instagram

🖤💙#baaghi3 #6march

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म एक्शन और मनोरंजन से भरपूर होगी। अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गई इस फिल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था। टाइगर श्रॉफ के स्टंट्स इस बार और कमाल के होने वाले हैं।

View this post on Instagram

8 days to go! #baaghi3 #6march

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि हाल ही में दिशा पाटनी का डू यू लव मी गाना रिलीज हुआ था जो कि टाइगर और दिशा पर फिल्माया गया था।

इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हीरोपंती 2 का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। उन्होंने बताया है कि अपने मेंटर साजिद नाडियाडवाला के साथ एक और फ्रेंचाइजी पर काम करके खुश हैं।

Posted By: Sonal Sharma