करीब 48 साल बाद बड़े परदे पर एक नया इत्तेफ़ाक होने जा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना के हवाले से। हम बात कर रहे हैं फिल्म 'इत्तेफ़ाक' की। इस फिल्म का नया गाया आ गया है जो अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध गाने 'रात बाकी बात बाकी' का रीमेक है।

अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, स्मिता पाटिल और परवीन बाबी स्टारर सुपरहिट फिल्म 'नमक हलाल' का प्रसिद्ध गाना 'रात बाकी' सबकी जुबा पर रहता है। अब इस गाने का नया वर्जन आ गया है। इस गाने का रीमेक सिद्दार्थ और सोनाक्षी स्टारर फिल्म 'इत्तेफ़ाक' में सुना और देखा जा सकता है। इस गाने को जुबिन नौटियाल और निकिता गांधी ने मिलकर गाया है। गाने को सुनने पर पता चलता है कि गाने में 'प्यार से' की जगह 'इत्तेफाक से' का इस्तेमाल किया गया है। इस गाने को तनिष्क बागची ने बनाया है।

पुरानी फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में नज़र आए थे। इस फिल्म में सिद्धार्थ और सोनाक्षी लीड रोल में हैं। आपको बता दें कि, 'इत्तेफ़ाक -It Happened One Night', साल 1969 में आई यश चोपड़ा की 'इत्तेफ़ाक' का मॉर्डर्न संस्करण है। राजेश खन्ना की इत्तेफ़ाक भी ओरिजनल कहानी नहीं थी। ये सरिता जोशी के गुजराती नाटक ' धुम्मास ' की कहानी पर आधारित थी। इत्तेफ़ाक उस समय की बॉलीवुड की चौथी ऐसी फिल्म थी, जिसमें एक भी गाना नहीं था।

बता दें कि, नई इत्तेफ़ाक एक मर्डर मिस्ट्री होने के साथ एक रात में हुई घटना की कहानी है। फिल्म इस साल तीन नवम्बर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और बी आर चोपड़ा का बैनर मिल कर बना रहे हैं।

Posted By: