जैकी भगनानी ने हमेशा अपने म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक के साथ उभरते कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए काम किया है। ऐसे में अब नए और फ्रेश टैलेंट्स को इंट्रोड्यूस करने के अपने सफर को आगे बढ़ाते हुए जैकी कोलकाता, पश्चिम बंगाल के एक इंडी रैप कलाकार आरवीडी को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो ईस्ट साइड में पहले से ही छाए हुए हैं।

आरवीडी द्वारा एक और अपकमिंग दिल को छू लेने वाली मेलेडी, एक सोलफुल क्रिएशन 'राज' के साथ, जैकी 29 सितंबर 2022 को अपने म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक के तहत जारी किए जाने वाले गीत के साथ आरवीडी को पेश करेंगे। इस गाने का टीज़र दर्शकों के लिए रिलीज कर दिया गया है। आरवीडी एक ऐसे कलाकार हैं जो उर्दू और पंजाबी भाषाओं में सांस्कृतिक स्पर्श के मिश्रण के साथ मॉडर्न म्यूजिक बनाते हैं, जो उन्हें आम भीड़ से अलग करता है। मोहित चौहान, डिनो जेम्स, ज़रीन, कायन, गली गैंग, आदि जैसे पैन इंडिया आर्टिस्ट्स के साथ प्रदर्शन करने के बाद, यह पहली बार होगा जब आरवीडी अपनी सोलफुल क्रिएशन 'राज' के साथ दर्शकों के सामने आएंगे।

इस बीच, जे जस्ट म्यूजिक ने बोल्ड और क्वर्की रकुल प्रीत स्टारर अपने पहले पैन इंडिया म्यूजिक वीडियो माशूका के लिए सुर्खियां बटोरीं है। यह गीत एक बड़ी सफलता साबित हुआ और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा गया।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close