Jacqueline Fernandez with Mystery Boy: सोशल मीडिया पर Jacqueline Fernandez की ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एक मिस्ट्री बॉय के साथ दिख रही हैं। इंटरनेट पर अचानक यह तस्वीरें शेयर होने लगी और सवाल होने लगे कि आखिर जैकलीन के साथ यह लड़का कौन है। इन तस्वीरों में वह बीच पर उस मिस्ट्री बॉय के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही। इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल होने के बाद कई लोगों ने उसे जैकलीन का बॉयफ्रेंड समझ लिया लेकिन वास्तविकता में ऐसा नहीं है। यह जैकलीन का कोई लवर नहीं बल्कि मेकअप आर्टिस्ट है।

उसका नाम है शान मुत्तथिल और वह जैकलीन का करीबी दोस्त है। उसने पिछले साल जन्मदिन पर जैकलीन को एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी। ये बीच की तस्वीरों को खुद शान ने 14 अगस्त को जैकलीन के बर्थ डे पर शेयर कर शुभकामनाएं दी थी। इस बर्थ डे मैसेज में शान ने लिखा था कि उनकी दोस्ती को 10 साल हो गए हैं।

View this post on Instagram

Happy happy year to my @jacquelinef143 ... all this year u have inspired and thought me the value of life ... all ur ups & downs in life u made sure u have a smile on ur face and I am so sure this smile will never fade away because ur living ur life for the fullest according to ur terms and conditions. #100years of more happiness to u Jacksy 🤗in this 10years of friendship this was my fav birthday/holiday with u my girl ... I have seen and learned soooo much because of u ... thank u for always pushing me and letting me do that nobody would imagine that we could do it ...... #SkyIsNotEvenTheLimit for u ... #thetravelankas

A post shared by Shaan Muttathil (@shaanmu) on

11 अप्रैल, 1983 को जर्मनी में जन्मे शान मूल रूप से भारत के कोट्टायम के कुरूप्पमथारा के रहने वाले हैं। शान ने बेंगलुरु के टी. जॉन कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन किया और दिल्ली में पर्ल एकेडमी से स्टाइलिंग कोर्स किया। साल 2006 में पर्ल एकेडमी में क्लास में टॉप करने के बाद शान ने न्यूज चैनल आजतक के साथ अपने स्टाइलिस्ट के रूप में काम किया। दिल्ली में जानी मानी पिल्लई सिस्टर से जुड़ने के बाद दुल्हनों का मेकअप लेना शुरू किया। जल्द ही मॉडल्स इंद्राणी दास गुप्ता और सोनालिका सहाय के साथ काम करना शुरू किया। उनका काम इतना पसंद किया जा रहा था कि उन्हें Elite Modelling Agency के साथ कॉन्ट्रेक्ट मिल गया। धीरे धीरे वह फिल्म इंडस्ट्री में आ गए। चित्रांगदा सिंह से मिलने के बाद वे बॉलीवुड में आए। शान ने 'ये साली जिंदगी' के एक गाने के लिए चित्रांगदा के लिए लुक तैयार किया था। इसके बाद मर्डर 2 के लिए जैकलीन फर्नांडीज और लिजा हेडन के लुक से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद तो शान ने बड़ी फिल्मों जैसे हाउसफुल 2, इन्कार और देसी बॉयज में काम किया है। बॉलीवुड में शान ने ऐसे पैर जमाए कि उन्हें बड़ी बजट की फिल्में जैसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर, रेस 2 और रेस 3, कृष 2 और मेहरूनिस्सा के मेकअप आर्टिस्ट बनें। शान ने रानी मुखर्जी, श्रद्धा कपूर, डायना पेंटी, अर्जुन रामपाल, वरीना हुसैन, इसाबेल कैफ, हुमा कुरैशी, ईशा गुप्ता, कृति सनोन के साथ काम किया है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close