Janhit Mein Jaari: फ़िल्म जनहित में जारी के मेकर्स इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं इसके दो कारण है एक फिल्म की कहानी जो हंसाते-हंसाते आपको एक आवश्यक संदेश दे जायेगी और दूसरी फिल्म की अद्भुत स्टारकास्ट। एक तरफ नुसरत भरूचा हैं जो आज की लीडिंग अभिनेत्रियों में से एक हैं और घर-घर में जानी जाती हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरप्राईज बनकर सामने आए हैं फिल्म के अभिनेता अनुद सिंह। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लीड एक्टर के रूप में अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करते हुए अभिनेता अनुद सिंह को न सिर्फ इंडस्ट्री के लोगों से बल्कि, क्रिटिक्स और दर्शकों से भी बहुत प्यार मिल रहा है।

राज शांडिल्य ने अनुद के बारे में कही ये बातें

अनुद सिंह के बारे में बात करते हुए लेखक और निर्माता राज शांडिल्य कहते हैं कि "नुसरत के अपॉजिट एक ऐसे व्यक्ति की तलाश थी जो मासूम तो हो पर शरारती भी, जिसे हम सभी प्यार कर सकें और जो नुसरत के किरदार को सपोर्ट कर सके। हमने उनके कुछ क्लिप्स देखें थे जिसे देख हमे ये विश्वास हो गया था कि वे मंनोरंजन के किरदार के लिए पूरी तरह सटीक बैठते हैं और वे इस किरदार के साथ पूरा जस्टिस करेंगे। उन्होंने नुसरत जैसी प्रतिभाशाली अभिनेत्री के सामने अपनी एक अच्छी पकड़ बनाई । उनकी सहजता मुझे युवा रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और सुशांत सिंह राजपूत की याद दिलाती हैं। उनके जैसे अभिनेता अपने रॉ, विश्वसनीय और ऑनेस्ट टैलेंट पर विश्वास दिलाते हैं।"

10 जून को रिलीज होगी ‘जनहित में जारी’

अब हर किसी को बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि बड़े पर्दे पर अनुद सिंह ने किस तरह का जादू चलाया है। श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, ज़ी स्टूडियोज़ की फिल्म, जनहित में जारी 10 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। इस फिल्म का ट्रेलर भी बडा ही दिलचस्प था। यह फिल्म एक सोशल मैसेज पर आधारित है।अनु

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close