Janhvi Kapoor Trolled: श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर आसानी से ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार बन जाती है। उनकी जिम वियर्स को लेकर अजीब कमेंट्स हो या फिर रेड कार्पेट लुक, सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना का मौका नहीं छोड़ते हैं। एक बार भी सोशल मीडिया पर जान्हनी का फैशन निशाने पर आ गया है। अपनी पिलेट्स क्लास से बाहर आते हुए उन्हें क्लिक किया गया।

वीडियो में जान्हवी ने सलवार सूट और दुपट्टा पहना हुआ है। कैमरा उन्हें कार तक फॉलो करता है। एक पॉइंट पर आकर जब वह पलटती है तो उनके दुपट्टे पर प्राइज टैग दिखता है जिसे वह पहनने से पहले निकाल भूल गई। बस फिर क्या था लोगों ने कमेंट्स करना और उनके दुपट्टे के प्राइज टैग को लेकर मजाक बनाना शुरू किया।

एक यूजर ने लिखा, 'टैग..भूल गई निकालना।' एक अन्य ने लिखा, 'क्या उन्होंने या उनके स्टाइलिस्ट ने ये सूट दुकान से लूटा है? दुपट्टे पर सेंसर वाली चीज अभी भी लटक हुई है।' एक ने तो यह कह दिया, 'मंत्रा रिटर्न नहीं करेगा अगर टैग न लगा हो..इसलिए शायद नहीं हटाया?'

View this post on Instagram

#jhanvikapoor snapped at her pilates class today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हालांकि मंत्रा तुरंत ही जान्हवी के बचाव में आ गया। उसने ट्रोल्स को तुरंत जवाब दिया और लिखा कि बिना टैग के कपड़े रिटर्न हो जाएंगे।

जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में पिछले साल फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। शशांक खेतान निर्देशित मराठी फिल्म सैराट की रीमेक में वह ईशान खट्टर के अपोजित नजर आई थी। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी पहली रिलीज के बाद से ही जान्हवी बिजी हो गई हैं और उनकी झोली में अभी पांच फिल्में है।

जान्हवी कपूर बायोग्राफिकल ड्रामा 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में दिखाई देंगी। उन पास करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त', राजकुमार राव स्टारर 'रूही अफजा' है। बोनी कपूर भी जान्हवी को लेकर एक फिल्म बॉम्बे गर्ल है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close