Jeena Zaroori Hai: दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना जीना जरुरी है रिलीज हो चुका है। इस गाने को देख सिद्धार्थ के फैंस काफी इमोशनल हो गए है। अपने चहेते हीरो को अंतिम बार पर्दे पर देखकर लोग इमोशनल होने के साथ-साथ वे एक्टर विशाल कोटीयान पर भड़क भी रहे है। फैंस अब सवाल कर रहे है कि क्या यह गाने वीडियो सिद्धार्थ के परिवारजनों से पूछकर रिलीज किया गया है। ये अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह गाना सिद्धार्थ के परिवार वालों की मंजूरी के बाद ही लगाया गया है या नहीं। फिलहाल फैंस बिग बाॅस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटीयान पर काफी भड़के हुए है।

रिलीज हुआ सिद्धार्थ का नया गाना

हाल ही में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना रिलीज हुआ है। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ विशाल कोटियान भी नजर आ रहे है। गाने की कहानी में सिद्धार्थ एक लड़की से प्यार करने लगते है। लेकिन फिर उनकी डेथ हो जाती है। वहीं विशाल सिद्धार्थ के छोटे भाई की भूमिका में नजर आएंगे। विशाल को भी उसी लड़की से प्यार हो जाता है। उन्हें नहीं पता होता की लड़की पहले से ही उनके भाई के प्यार में रहती है। गाने को देखकर यकीन नही कर पाएंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है। उनकी वही सादगी और मुस्कान गाने में दिखाई दे रही है। इस गाने को देख फैंस की आंखों में आंसू आ गए।

विशाल पर भड़के फैंस

विशाल कोटियान ने बताया था कि जब वे बिग बाॅस में गए थे उसके पहले उन्होंने सिद्धार्थ के साथ आखिरी गाना शूट किया था। जैसे ही वे शो से बाहर आएंगे तो इसे रिलीज करेंगे। विशाल के इस बयान के बाद सिद्धार्थ की फैमिली ने लोगो से अनुरोध कर कहा था कि अगर वो किसी भी प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल करते है तो उन्हें उनकी अनुमति लेनी होगी। और अब सिद्धार्थ के फैंस इस गाने से खफा हो रहे है। वे विशाल से म्यूजिक कंपनी का नाम पूछ रहे है और कह रहे है क्या उन्होंने इस गाने को लेकर किसी की परमिशन ली है। फैंस का कहना है सिद्धार्थ ने इस गाने को रिलीज होने से पहले दो बार रोका था फिर कैसे यह रिलीज हो गया है।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close