John Abraham का SuperBike प्रेम किसी से छुपा नहीं है, यह अब एक VIDEO में भी दिख रहा है। ऐसा नहीं है कि यह प्यार 'धूम' से शुरू हुआ था, यह तो काफी पहले से है। तभी तो जॉन के पास एक से एक सुपरबाइक्स हैं। आप नाम लीजिए और वो बाइक आपको जॉन के गैराज में मिल सकती है। सभी नामी ब्रांड और हिट मॉडल्स उन्होंने खरीद रखे हैं। मुंबई जैसे शहर में इन्हें सहेजने के लिए खासी बड़ी जगह तक का इंतजाम भी किया है। यह पहली बार है जब जॉन ने अपने बाइक कलेक्शन को खुद दिखाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी 'खजाना' दिखाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में जॉन ने अपनी बाइक के नाम भी बताए हैं। उन्होंने लिखा है 'My Babies !! #Superbikes'।

View this post on Instagram

My babies !! . . #superbikes

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

जॉन के इस कलेक्शन में Kawasaki Ninja ZX-14R से लेकर Aprilia RSV4 तक लंबी रेंज है। आगे बढ़ते हुए जॉन ने Ducati Panigale V4 और MV Agusta F3 800 से भी मिलवाया। इस बेडे़ में एकमात्र क्रूजर बाइक Yamaha V-Max थी, जॉन ने इसे भी दिखाया, जिसे यामाहा की 60 वर्षगांठ पर जारी किया गया था। यहां जिन बाइक्स के नाम दिए गए हैं वो सब करीब 15 से 20 लाख रुपए के बीच कीमत रखती हैं।

बता दें कि जॉन का सुपरबाइक्स के अलावा कारों का भी शौक है। अभी हाल ही में Director Sanjay Gupta ने उन्हें एक पिकअप ट्रक गिफ्ट किया था। संजय जब भी साथ काम करते हैं दोनों गाड़ियों को गिफ्ट करते ही हैं। कार और बाइक का दोनों के पास ही शानदार कलेक्शन है।

2013 में Shootout At Wadala जब सफल हुई थी, तब जॉन अब्राहम ने निर्देशक संजय गुप्ता को भी एक सुपरबाइक गिफ्ट की थी। अब फिल्म Mumbai Saga के दौरान संजय गुप्ता ने जॉन को 'पिकअप ट्रक' Isuzu DMax का लिमिटेड एडिशन मॉडल गिफ्ट किया है जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए है। यह ट्रक काले रंग का है।

कल ही जॉन की नई फिल्म रिलीज होने वाली है। कल आ रही 'पागलपंती' में जॉन का खास रोल है। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, अरशद वारसी, कीर्ति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज भी हैं। जॉन की पिछली रिलीज 'बाटला हाउस' थी, जो बड़ी हिट हुई थी।

Posted By: Sudeep mishra