John Abraham Satyameva Jayate 2: पिछले साल अपने एक्शन ड्रामा के साथ रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, निर्देशक मिलाप मिलन झवेरी 'सत्यमेव जयते' की दूसरी इंस्टॉलमेंट के लिए तैयार हैं। इस बार टीम में नई एंट्री दिव्या खोसला कुमार की हैं, जो जॉन अब्राहम के अपोजिट कास्ट की गई हैं। साल 2018 की 'सत्यमेव जयते' मिलाप और जॉन की दूसरी सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस सक्सेस बन गई।

एक साथ अपनी पांचवीं फिल्म पर बोलते हुए भूषण कुमार कहते हैं, 'एम्मे और टी-सीरीज एक परिवार बन गए हैं और हमारा एक साथ जुड़ाव हमेशा फायदे वाला रहा है। सत्यमेव जयते एक ब्लॉकबस्टर थी और मिलाप और जॉन के साथ दूसरा इंस्टॉलमेंट कोई गेस गेम नहीं है और दिव्या को शुभकामनाएं जो टीम में शामिल हुई हैं।'

निखिल आडवाणी ने कहा, 'सत्यमेव जयते के ब्लॉकबस्टर होने के बाद, हम दर्शकों के लिए एम्मी और टी सीरीज की सुपरहिट टीम के साथ सत्यमेव जयते 2 लाने पर खुश और उत्साहित हैं।'

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मी एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित 'सत्यमेव जयते 2' 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज होगी।

बता दें कि 'सत्यमेव जयते' भ्रष्टाचार मिटाने निकले पुलिसवाले के कहानी पर बनी फिल्म है। फिल्म में मनोज बाजपेई और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। ये कहानी दो लोगों की है जिसमें से एक अपने तरीके से करप्शन को मिटाने निकला है। जॉन अब्राहम उस रोल में हैं जो बता रहे हैं कि सत्य के लिए लड़ कर कैसे झूठ पर जीत हासिल की जाती है। ‘कानून को हाथ में लेने का हक सिर्फ कानून को होता है’ जैसे संवाद इस फिल्म की जान बन सकते हैं।

सत्यमेव जयते 15 अगस्त, 2018 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 19 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी। फिल्म का ऑल टाइम कलेक्शन 80.50 करोड़ रुपए रहा।

Posted By: Sonal Sharma