टॉड फिलिप्स की हालिया फिल्म Joker को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स दीवाने हो रहे हैं। शाहरुख खान, अनुपम खेर के बाद अब अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर जोआक्विन फिनिक्स के किरदार के बारे में एक पोस्ट किया है। जहां दूसरों ने फिनिक्स के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर पोस्ट किया, वहीं अनिल कपूर ने एक अलग ही ट्विस्ट डाला। उन्होंने इसमें भी राम लखन ट्विस्ट दे दिया। आइकॉनिक स्टेअर्स सीन को अपने ही अंदाज में बताया।

अनिल ने एक मीम शेयर किया जिसमें वह सीढ़ियों पर जोकर के साथ दिख रहे हैं। लेकिन खास बात यह है कि अनिल अपने रामलखन के सिग्नेचर स्टेप्स करते हुए दिख रहे हैं और जोकर के लिए भी उनके पास एक सलाह है।

पिछले सप्ताह अनिल ने टॉड फिलिप्स की जोकर को मास्टरपिस बताया था। बता दें कि फिल्म भारत में 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।

शाहरुख से भी आज जोकर के बार में AskSRK सैशन में सवाल किया गया कि फीनिक्स की परफॉर्मेंस के बारे में आपका क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि गहराई के साथ अभिनय किया है।

अनुपम खेर तो फिल्म इतनी पसंद आई कि इसे ऑस्कर का दावेदार तक बता दिया।

बता दें कि अनिल कपूर ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू है। यह फिल्म मोहित सूरी की है और अगले साल वेलेंटाइंस डे रिलीज होगी।

अनिल कपूर को आखिरी बार धमाल फ्रैंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट टोटल धमाल में देखा गया था। इसमें उनके अपोजिट माधुरी दीक्षित को कास्ट किया गया था।