डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च 2020 कई फिल्मी सितारों के शानदार पोट्रेट लगे। इन सितारों ने विजिट भी किया और एक-दूसरे से मिले भी। लेकिन डब्बू रतनानी के इस कैलेंडर लॉन्च इवेंट यह खबर उड़ी कि कबीर बेदी ने सनी लिओनी से उनका मोबाइल नंबर मांगा तो उन्होंने पति डेनियल वेबर का दे दिया। यह खबरें तब मीडिया में आने शुरू हुई जब वेब पोर्टल स्पॉटबॉय वे खबर प्रकाशित की थी। कबीर बेदी ने इस खबर को झूठ बताया है और उन्होंने ट्वीट कर साफ किया कि उन्होंने पति डेनियर वेबर का नंबर मांगा था।

कबीर बेदी ने ट्वीट कर लिखा, 'रिपोर्ट्स जिसमें कहा गया है कि मैंने सनी लिओनी से उनका नंबर मांगा था, सच नहीं है। यह अपमानजनक मानहानि है। डब्बू रत्नानी के पार्टी में मैंने उनके पति डेनियल वेबर का नंबर मांगा था और खुद डेनियल ने ही अपना नंबर मेरे फोन में सेव किया था।' उन्होंने इस वेब पोर्टल से खबर हटाने की मांग की।'

डेनियल वेबर ने इस बात पर कबीर बेदी का साथ दिया है। उन्होंने लिखा, 'हा हा वो मेर नंबर नहीं मांग सकते क्या? उनके पास उनका (सनी लिओनी) का नंबर है क्योंकि वे सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। स्टोरी के लिए ऐसा बकवास छापने की जरूरत नहीं है।'

बता दें कि कबीर बेदी की चार शादियां हो चुकी है। उन्होंने अपने 70वें जन्मदिन से पहले परवीन दुसांज से शादी की थी। खास बात यह है कि परवीन, कबीर बेदी की बेटी पूजा से केवल चार साल छोटी है। कबीर और परवीन में 29 साल उम्र का फासला है। वे 10 साल से साथ में हैं।

कबीर बेदी की नाती आलिया एफ ने हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और तब्बू थे। कबीर ने अपनी नाती के डेब्यू के बारे में कह था कि जो परफॉर्मेंस उसने दी है मुझे उस पर बहुत गर्व है। सैफ और तब्बू जैसे कलाकारों के साथ काम करना बड़ी बात है। उसने फिल्म में अच्छा काम किया।

बता दें कि डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में रेखा के साथ दो वाकये हुए। पहले वाकये में तो उन्होंने खुद मजाक किया। वह अमिताभ बच्चन के पोट्रेट के सामने खड़ी हो गई थी और अचानक वहां से हटते हुए बोली ये तो डेंजर जोन है। सभी को खूब हंसी आई। इसी दौरान जब फोटोग्राफर्स के साथ फोटो खिंचवाने के लिए नीचे बैठ गई तो उठने की कोशिश में लगभग गिर ही पड़ी थी।

बता दें कि इस साल कैलेंडर में सनी लिओनी, विद्या, भूमि, विक्की कौशल, वरुण धवन, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ को फीचर किया गया। इसमें कियारा, सनी, भूमि और विक्की कौशल ने न्यूड फोटो पोज दिए।

Posted By: Sonal Sharma