Kabir Singh गुरुवार को अगर 40 लाख रुपए और कमा लेती तो 250 करोड़ के आंकड़े को छू लेती। यह फिल्म अपनी बॉक्स ऑफिस की दौड़ के तीसरे हफ्ते के आखिरी दिन 3.32 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही। मंगल और बुधवार के मुकाबले इसकी कमाई गुरुवार को बढ़ी भी। तीन हफ्ते बाद इसकी कुल कमाई 249.60 करोड़ रुपए है।

अब देखना यह है कि यह फिल्म 300 करोड़ पहुंच पाती है या नहीं। इसके लिए इसे कम से कम दो से तीन बड़े हफ्ते चाहिए। सामने रितिक की फिल्म 'सुपर 30' आ गई है, इसलिए बड़ी लड़ाई लड़ना है। वैसे बता दें कि यह 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। शाहिद कपूर की यह फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है। अभी तक इसकी कमाई तीन करोड़ से नीचे नहीं गई है। बुधवार को इसने 3.11 करोड़ रुपए कमाई की थी, जो अभी तक का सबसे कम आंकड़ा है। यह भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में भी दसवें स्थान पर पहुंच गई है। बता दें कि भारत में बनी ऑल टाइम ग्रॉसर की इस टॉप लिस्ट में 'कबीर सिंह' ही है जिसे सेंसर ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है।

वैसे यह भी यही है कि रितिक की फिल्म 'सुपर 30' के आने से फर्क तभी दिखेगा जब वो फिल्म हिट साबित होगी। आज तो यह फिल्म खुद फंसती दिख रही है। 'कबीर सिंह' की स्क्रीन्स अब 2000 से काफी कम हो गई है। इसे दो हफ्ते पहले 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। इसे सेंसर ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। 'कबीर सिंह' शाहिद की पहली सोलो फिल्म है, जिसने 100 से ज्यादा कमाई की है और अब दो सौ करोड़ के पार पहुंच गई है। यह तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है। इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।