Kabir Singh के सामने 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' आई तो कलेक्शन में भारी कमी आई है। वीकेंड के नाते इसके तीसरे शुक्रवार को कमाई 7 करोड़ के करीब तो होना ही थी लेकिन शाहिद की फिल्म को केवल 5.40 करोड़ रुपए मिले हैं। इससे कुल कमाई 218.60 करोड़ रुपए हो गई है। अब फिल्म का सफर थोड़ा धीमा ही रहेगा। फिर भी यह तय है कि 250 करोड़ का आंकड़ा पार होगा।

कल ही इस फिल्म ने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' को हराया था। बॉक्स ऑफिस पर 'भारत' की कमाई 210 करोड़ से कुछ कम थी। वैसे बता दें कि यह मुश्किल हफ्ता होगा क्योंकि सामने 'स्पाइडरमैन' सहित कुछ नई फिल्में हैं। 'स्पाइडरमैन' की दो दिन कमाई ही लगभग बीस करोड़ रुपए है। 'कबीर सिंह' की स्क्रीन्स भी 2000 के करीब ही हैं। 'कबीर सिंह' को दो हफ्ते पहले 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

यह तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है। इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, संदीप ने ही ओरिजनल फिल्म भी बनाई थी। साउथ की 'अर्जुन रेड्डी' में विजय देवराकोंडा मुख्‍य भूमिका में दिखे थे। यह तो पक्का है कि इस हफ्ते यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। अब इसे 'उरी' की कमाई 243.77 करोड़ रुपए को पीछे करना है। बता दें कि 2019 में किसी भी फिल्म ने इतनी जल्दी 200 करोड़ रुपए नहीं कमाए हैं। सलमान खान की 'भारत' ने 200 करोड़ कमाने में 14 दिन का वक्त लिया था। 'उरी' को तो 28 दिन लग गए थे।

दूसरे हफ्ते में Kabir Singh ने 78.78 करोड़ रुपए कमाए थे। पहले हफ्ते में इसकी कमाई 134.42 करोड़ रुपए थी। यह फिल्म कम से कम 12 जुलाई तकअच्छा कमाएगी, फिर रितिक की फिल्म 'सुपर 30' आने के बाद माहौल बदलेगा। 'ए' सर्टिफिकेट वाली 'कबीर सिंह' शाहिद की पहली सोलो फिल्म है, जिसने 100 से ज्यादा कमाई की है और अब दो सौ के पार पहुंच गई है।

Posted By: Sudeep mishra