भारत यात्रा पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हैं। उन्हें लेकर खूब ट्वीट्स पोस्ट हो रहे हैं। लेकिन एक ट्वीट चर्चा का विषय बना है जिसे एक बॉलीवुड एक्टर ने पोस्ट किया है। यह ट्वीट कमाल आर खान ने किया है जो कि खुद बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके हैं। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति से बिग बॉस 13 के विनर Sidharth Shukla को लेकर सवाल पूछा है। कमाल आर खान यानी केआरके का यह ट्वीट वायरल हो रहा है।

कमाल आर खान ने ट्वीट कर ट्रंप से सिद्धार्थ शुक्ला के फिक्स्ड विनर होने की बात पूछी है। उन्होंने लिखा, 'सर डोनाल्ड ट्रंप आप भारतीयों को बता सकते हैं कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के फिक्स्ड विनर हैं या नहीं? थैंक्स सर।'

बता दें कि कमाल आर खान हमेशा से ही सिद्धार्थ शुक्ला के विरोध में थे और विनर फिक्स होने की बात करते आए थे।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के घर में चार महीने से ज्यादा समय तक रहे थे। शुरुआत से ही उन्हें एग्रेसिव कंटेस्टेंट बतौर पहचाना गया। बालिक वधू एक्टर को लेकर छवि अलग थी लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद कई बातें सामने आई। ऐसे आरोप भी लगे कि वह सेट पर बदतमीजी करते हैं। रश्मि देसाई के साथ उनका पास्ट, असीम रियाज से साथ लड़ाई और शहनाज गिल के साथ क्यूट दोस्ती ने उन्हें लाइम लाइट में रखा। यही नहीं यह भी कहा गया कि आरती सिंह और शेफाली जरीवाला को भी वह पहले डेट कर चुके थे।

कमाल आर खान यहीं ही नही रूके उन्होंने सचिन तेंडुलकर और विराट कोहली का नाम लेने पर डोनाल्ड ट्रंप को ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि आप सचिन तेंडुलकर और विराट कोहली को जानते हैं जिन्होंने भारत के लिए वर्ल्ड कप नहीं जीता। लेकिन आप एमएस धोनी को नहीं जानते जिन्होंने दो वर्ल्डकप जीते। आप विराट कोहली को इसलिए जानते होंगे क्योंकि वह भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़ा ड्रामा प्लेयर है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket