तमिल एक्ट्रेस Rekha ने एक्टर Kamal Haasan को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। साल 1986 की के बालाचंदर की फिल्म पुन्नागई मन्नान में किए गए लिप लॉक के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने एक यूट्यूब इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि यह अनप्लांड किस था। यह बात तब की है जब रेखा केवल 16 साल की थी। उन्हें जानकारी नहीं दी गई थी कि लिप किस होगा। उन्होंने कहा कि वह इससे इनकार करना चाहती थी और असिस्टेंट डायरेक्टर्स वसंत और सुरेश कृष्णा ने उन्हें आश्वासन दिया था कि यह अश्लील नहीं होगा, लेकिन सीन को आगे बढ़ाएगा।

रेखा ने आगे आरोप लगाया था कि महान निर्देशक के बालाचंदर ने उनसे पहले अपनी आंखें बंद करने के लिए कहा और कमल हासन एक महत्वपूर्ण दृश्य में एक झरने से गिरकर आत्महत्या कर लेगा। एक्ट्रेस के मुताबिक कमल ने बिना किसी चेतावनी के उनके होठों पर चूमा और वह इसके बारे में बहुत ही असहज महसूस किया।

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि इस किस ने कुछ जरूरी भावनाओं को बाहर लाने के लिए फिल्म में मदद की। उन्होंने कहा, 'किस बदसूरत या ऑन-स्क्रीन एग्रेसिव नहीं दिखा। इसकी जरूरत थी, लेकिन मैं बहुत छोटी थी और मुझे इसके बारे में पता नहीं था। वह (निर्देशक के बालचंदर) ने कहा, 'कमल, अपनी आंखें बंद करो? तुम्हें याद है कि मैंने तुमसे क्या कहा था, है ना? ' और कमल ने कहा कि उसने ऐसा किया। फिर हम कूदना था जब उन्होंने कहा 1, 2, 3 ... हमने किस किया और फिर कूद गए। जब मैंने थिएटर में इसे देखा है तो मुझे एहसास हुआ कि यह इस तरह से एक भारी प्रभाव पड़ा था।'

रेखा तब केवल 16 साल की थी जब उन्होंने यह फिल्म की और उन्होंने 10वीं की परीक्षा दी थी।

रेखा ने कहा कि किसी ने विश्वास नहीं किया कि किस उसकी सहमति के बिना था और कमल हासन को इसके बारे में पता है कहते हैं।

इस एक्ट्रेस का वीडियो क्लिप देख यूजर्स ने बालचंदर, कमल हासन और इसमें शामिल अन्य लोगों पर गुस्सा उतारा है। उनके मुताबिक किसी एक्ट्रेस के साथ ऐसा करना बहुत गलत था। उन्होंने कहा है कि सुपरस्टार कमल हासन को इस किस के लिए एक्ट्रेस से माफी मांगनी चाहिए।

Posted By: Sonal Sharma