Kamya Panjabi to tie the knot: लोकप्रिय टेलीविजन एक्ट्रेस Kamya Panjabi अगले साल दिल्ली के शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह जोड़ी करीब सात महीने से डेटिंग कर रही है। शादी मुंबई में होगी, और एक्ट्रेस शादी की तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है। शलभ हेल्थ सेक्टर से जुड़े हैं।

बता दें कि काम्य की यह दूसरी शादी होगी। इससे पहले उनकी शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी लेकिन यह रिश्ता लंबा नहीं चला। दोनों ने 2013 में तलाक ले लिया था।

View this post on Instagram

Keep it simple Keep it @bunaai ❤️

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

काम्या और शलभ ने अगले साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। यह कपल फरवरी से एक-दूसरे को जानता है और डेढ़ साल के अंदर शलभ ने काम्या के सामने शादी का प्रस्ताव रखा।

काम्या पंजाबी ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था। उन्होंने कहा, 'मैं अगले साल इस समय तक एक शादीशुदा महिला बन जाऊंगी। मैं फरवरी में शलभ से मिली थी, जब एक दोस्त ने मुझे कुछ हेल्थ प्रॉब्लम्स के बारे में उससे कंसल्ट करने के लिए कहा था। हमने चैंटिंग की और डेढ़ महीने में, उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया। मेरे लिए फिर शादी के बंधन में बंधना बहुत बड़ी बात थी और इसलिए, मैंने इसके बारे में सोचने के लिए अपना समय लिया। एक असफल शादी और दिल टूटने के बाद, मैं शादी करने और प्यार में पड़ना को लेकर तैयार नहीं थी। एक समय आया जब मैं शादी के खिलाफ हो गई थी, लेकिन शलभ ने मुझे प्यार और फिर से शादी की संस्था पर विश्वास दिलाया है। मैं अब एक 16 साल की लड़की की तरह हूं, उनके प्यार में पूरी तरह पागल।'

हाल ही में काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर शलभ के साथ एक तस्वीर शेयर की।

View this post on Instagram

Blessed 🙏🏻❤️ @shalabhdang

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

काम्या अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने खुलासा किया कि शलभ को यह पसंद है। उसने यह भी कहा कि शलभ का उस पर शांत प्रभाव पड़ता है और वह भावनात्मक रूप से सुरक्षित महसूस करती है।

शलभ का अपनी पिछली शादी से 10 साल का बेटा है जबकि काम्या अपनी तलाक के बाद अपनी 9 साल की बेटी आरा के साथ अकेली रह रही है। काम्या ने खुलासा किया कि जब वह आरा उसकी बात नहीं सुनती है तो वह शलभ के पास जाती है। दोनों के बीच बॉन्ड देख वह खुश है।

View this post on Instagram

My lifeline ❤️

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on