सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में लगातार जांच जारी है। ड्रग्स की बात आने पर बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भी जांच शूरू कर दी है। NCB की जांच के बाद Kangana Ranaut ने बयान दिया है। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह की मौत को कही गई अपनी पिछले बातों को छोड़कर Kangana Ranaut अब नए आरोप लगा रही हैं। Kangana Ranaut का कहना है कि सुशांत को फिल्म इंडस्ट्री के Dirty Secret (ड्रग्स के मामले में) पता थे, इसलिए उनकी हत्या करवाई गई है। इससे पहले Kangana Ranaut ने कहा था कि करण जौहर, आदित्य चोपड़ा जैसे फिल्म माफियाओं के कारण सुशांत सिंह की जान गई है।

Kangana Ranaut ने अपने ट्वीट में दावा किया कि सुशांत को 'मार दिया गया' क्योंकि वह कुछ गंदे रहस्य जानता था। इससे पहले अभिनेत्री ने अपना पद्मश्री लौटाने की बात कही थी और कहा था कि सुशांत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने साथ हुए भेदभाव और अपमान को सहन करने में असमर्थ होने के कारण जान दे दी। अब उनके नए आरोप को विरोधाभासी बताया जा रहा है।

Kangana Ranaut ने 'दुर्व्यवहार, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और फिल्म माफिया' के बारे में कई ट्वीट किए। कंगना ने कहा कि वह एनसीबी की मदद करने को तैयार होंगी, लेकिन पहले उन्हें केंद्र सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता होगी क्योंकि वह अपने कैरियर और जीवन को खतरे में डाल रही है।

Kangana Ranaut ने ट्वीट किया, 'मैं @narcoticsbureau की मदद करने को तैयार हूं, लेकिन मुझे केंद्र सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता है, मैंने न केवल अपने करियर को बल्कि अपने जीवन को भी खतरे में डाल दिया है, यह स्पष्ट है कि सुशांत को कुछ गंदे रहस्य पता थे कि वह क्यों मारा गया है।'

एक अन्य ट्वीट में अभिनेत्री ने लिखा, फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय दवा कोकीन है, इसका उपयोग लगभग सभी पार्टियों में किया जाता है यह बहुत महंगा है लेकिन शुरुआत में जब आप बड़े और ताकतवर लोगों के घरों में जाते हैं, तो इसे मुफ्त में दिया जाता है, एमडीएमए क्रिस्टल मिश्रित होते हैं पानी में और कभी-कभी आपकी जानकारी के बिना आपको पिला दिया जाता है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close