सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से कंगना रनोट (Kangana Ranaut) मुखर हैं और बॉलीवुड से जुड़े लोगों को निशाने पर ले रही हैं। अब कंगना ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), दीपिका पादूकोण (Deepika Padukone) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को निशाने पर लिया है। कंगना ने रणबीर कपूर को ‘सीरियल स्कर्ट चेजर’ और दीपिका पादुकोण को ‘मानसिक रूप से पागल’ और ‘साइको’ तक बता दिया है। Team Kangana Ranaut की ओर से किए गए ट्वीट में ये बातें लिखी गईं। इस तरह Kangana Ranaut ने एक बार फिर आरोप लगाया कि बॉलीवुड में पक्षपात होता है और बाहरी कलाकारों फिल्में नहीं दी जाती हैं।

Kangana Ranaut ने अपने ट्वीट में लिखा, Ranbir Kapoor सीरियल स्कर्ट चेजर इंसान हैं, लेकिन किसी में दम नहीं कि उन्हें रेपिस्ट कह सके। इसी तरह Deepika Padukone मानसिक रूप से बीमार हैं, लेकिन किसी के अंदर हिम्मत नहीं कि उन्हें साइको या विच कह सके। ऐसी बातें सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए कही जाती हैं, जो बाहर से आए हैं। Kangana Ranaut ने ये बातें एक फैन के ट्वीट के जवाब में दिया, जिसने रणबीर कपूर की फ्लॉप फिल्मों के नाम गिनवाए थे। Kangana Ranaut के अनुसार, इतनी फ्लॉप फिल्मों के बाद भी रणबीर कपूर को फिल्में दी जा रही हैं।

Kangana Ranaut on Ayushmann Khurrana

वहीं Kangana Ranaut ने Ayushmann Khurrana को भी चापलूस आउटसाइडर्स बता दिया। दरअसल, बीते दिनों आयुष्मान खुराना ने सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती का पक्ष लिया था। इसके बाद अब कंगना ने उन पर प्रतिक्रिया दी। सबसे पहले कमाल आर खान ने Ayushmann Khurrana पर ट्वीट किया था और लिखा था, आयुष्मान 3 कारणों से नेपोटिज्म और स्टार किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं। 1. आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है। 2. वह यश राज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं। 3. सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे।' इसके जवाब में ही कंगना ने आयुष्मान को चापलूस आउटसाइडर्स करार दिया है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020