Prabhas ने फिल्म बाहुबली से दुनियाभर में अपना नाम किया है और फिलहाल टॉलीवुड में मोस्ट एलिजिबल बैचलर बने हुए हैं। हमेशा शांत नजर आने वाले प्रभास के बारे में एक बात कम ही लोग जानते हैं कि उनका एक टॉप एक्ट्रेस से टकराव हो गया था। अगर आप अनुष्का शेट्टी के बारे में सोच रहे हैं तो ऐसा नहीं है। जिस एक्ट्रेस के बारे में यहां बात की जा रही है वह है बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut। प्रभास ने कंगना रनौत के साथ फिल्म 'एक निरंजन' में काम किया था जो कि साल 2005 में रिलीज हुई थी।

कंगना की प्रभास से एक बार लड़ाई हो चुकी है और उन्होंने खुद इंटरव्यू के दौरान इस बारे में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था, 'एक निरंजन शूट के दौरान मेरे और प्रभास के बीच विवाद था। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की। हम फिल्म के शूट के बाद भी संपर्क में नहीं रहे और लंबे समय के अंतराल के बाद मैंने उन्हें बाहुबली में देखा और उन्हें बेहतरीन परफॉर्मेंस करते देख हैरान रह गई। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि वह भी यह जाकर खुश होंगे कि मेरे करियर ने कितना प्रोग्रेस किया है।'

बता दें कि उस समय प्रभास और कंगना फिल्म इंडस्ट्री में नए थे और उन्हें उतना स्टारडम नहीं मिला था। प्रभास ने हमेशा चुप्पी साधी थी और इस बारे में सार्वजनिक रूप से कभी बात नहीं की।

बता दें कि बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन के बाद प्रभास की साहो रिलीज हुई थी जिसमें उनकी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ जोड़ी बनी थी। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ रिलीज हुआ था। भारतीय सिने इतिहास की महंगी फिल्मों की लिस्ट में साहो तीसरे नंबर पर आती है। फिल्म को बनने में 350 करोड़ लगे।

प्रभास इन दिनों फिल्म जान की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े है।

Posted By: Sonal Sharma