बॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor का कोरोना वायरस खत्म नहीं हो रहा है। ताजा खबर यह है कि Kanika Kapoor का तीसरा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आई है। इससे पहले दूसरी रिपोर्ट रविवार को आई थी, जो पॉजिटिव थी। Kanika Kapoor को कोरोना संक्रमण मुक्त होने के लिए लगातार दो रिपोर्ट का निगेटिव आना जरूरी है। लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेज्युएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGIMS) में उनका इलाज चल रहा है। बता दें, Kanika Kapoor बीते दिनों लंदन से लखनऊ से आई थीं और एयरपोर्ट पर बिना जांच करवाए ही निकल आई थीं।

इसके बाद Kanika Kapoor ने लखनऊ और कानपुर में कई आयोजन में हिस्सा लिया। इसमें एक होली पार्टी और दो हाई प्रोफाइल पार्टियां थीं। ऐसी ही एक पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके संसद बेटे दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन व कई बड़े अधिकारी मौजूद थे।

चल सकता है मर्डर केस

एक अनुमान के मुताबिक, Kanika Kapoor की लापरवाही के कारण 100 से ज्यादा लोगों की जान को खतरा आ गया था। उनके खिलाफ केस दायर कर लिया गया है और अधिकारियों का कहना है कि Kanika Kapoor के कारण किसी को कोरोना वायरस हुआ और उसकी मौत हो जाती है तो सिंगर के खिलाफ मर्डर का केस चलेगा।

SGPGIMS के डायरेक्टर प्रो. आरके धिमान के अनुसार, Kanika Kapoor के कोरोना संक्रमण टेस्ट लगातार पॉजिटिव आ रहे हैं। जब तक उनके दो टेस्ट निगेटिव नहीं आ जाते, इलाज जारी रहेगा।

Kanika Kapoor की दोस्त का टेस्ट निगेटिव

इस बीच, Kanika Kapoor की दोस्त ओजस देसाई की कोरोना संक्रमण टेस्ट अब निगेटिव आया है। ओजस दो दिन तक होटल ताज में Kanika Kapoor के साथ रुके थे। पहली जांच में ओजस पॉजिटिव पाए गए थे। ओजस ने अपनी रिपोर्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। अच्छी बात यह है कि Kanika Kapoor के साथ रह चुके अधिकांश लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020