Kangana Ranaut And Karan Johar: फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी पार्टीज के लिए भी जाने जाते हैं। जब भी करण जौहर कोई पार्टी देते हैं, उनकी पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिलता है। अब करण ने धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स के हेड बेला बजारिया के लिए एक पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में कंगना रनौत के पहुंचने के पहले ही करण जौहर पार्टी से चले गए थे। जिसके बाद कंगना ने करण जौहर और बेला बजारिया पर तंज कसे। एक्ट्रेस करण जौहर को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

कंगना ने साधा करण पर निशाना

अभिनेत्री ने इसी पार्टी मेें घोषणा की थी कि उनके प्रोडक्शन प्रोजेक्ट 'टिकू वेड्स शेरू' का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। इसके बाद कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हाल ही में करण जौहर की होस्टेड पार्टी के बारे में नेटफ्लिक्स ग्लोबल चीफ बेला बजरिया और करण जौहर पर निशाना साधा। कंगना ने कहा कि जब नेटफ्लिक्स के प्रमुख '90 के दशक के एक निर्देशक' द्वारा आयोजित स्टार-स्टड पार्टियों में जा रहे थे, तब अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के प्रमुख स्टेज प्रोडक्शन बनाने वाले लोगों के साथ बातचीत करने में व्यस्त थे। कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि “डेटा से पता चलता है कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो भारत में नेटफ्लिक्स की तुलना में बेहतर काम कर रहा है, क्योंकि वे बहुत अधिक खुले दिमाग वाले और लोकतांत्रिक हैं, जब इंटरनेशनल हेड भारत का दौरा करते हैं तो वे 90 के दशक के डायरेक्टर की बदनाम पार्टी में नहीं जाते हैं। पिछली बार मैंने सुना था कि नेटफ्लिक्स के हेड इंडियन मार्केट को समझने में भी सक्षम नहीं हैं। खैर इंडियन मार्केट कोई गाॅस्सीप वाली चीज नहीं है। यहां सैकड़ों प्रतिभाशाली लोग हैं।”

करण ने होस्ट की थी पार्टी

बता दें कि करण ने पिछले रविवार को बेला के लिए एक पार्टी होस्ट की थी और इसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। मेहमानों की सूची में शाहरुख खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सारा अली खान, कृति सेनन, माधुरी दीक्षित, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर मनीष मल्होत्रा, शशांक खेतान और सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल थे। इस बीच, गुरुवार को अमेज़न प्राइम वीडियो ने आने वाले कुछ महीनों के लिए अपने प्रोजेक्टस की घोषणा की। जिसमें उन्होने 40 टाइटल्स शामिल किए थे। इस कार्यक्रम को करण जौहर ने होस्ट किया था, वहीं कुछ देर के लिए अभिषेक बच्चन और सुमुखी सुरेश ने होस्टिंग की थी। कंगना रनौत के अलावा, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस, फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और अन्य प्रोडक्शन हाउस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ अपने कोलेब की घोषणा की। इनसाइड एज, मिर्जापुर, द फैमिली मैन, पाताल लोक, मेड इन हेवन और फोर मोर शॉट्स प्लीज जैसे प्लेटफॉर्म पर कई हिट सीरीज ने नए सीजन की अनाउंसमेंट की है।

Posted By: Arvind Dubey