सालों गुजर जाने के बाद भी बॉलीवुड की कुछ फिल्में दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छाई रहती हैं। ऐसी ही एक फिल्म है जो 21 साल पहले करण जौहर के निर्देशन में बन थी। इस फिल्म का नाम हैं 'कुछ कुछ होता है', जिसे लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं। करण जौहर की यह फिल्म काफी सुपरहिट हुई थी। हालही में करण जौहर से एक इवेंट के दौरान फिल्म के रीमेक को लेकर एक सवाल किया गया। इसके जवाब में करण ने कहा कि, यदि मैं इस फिल्म का रीमेक बनाऊंगा तो इसमें शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी नही होंगी।

बता दें कि, साल 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म की कहानी को काफी पसंद किया गया था। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों और उनके लव ट्राएंगल के बारे में थी। मेलबोर्न में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करण ने 'कुछ-कुछ होता है' की रिबूट को लेकर एक खास बात कही है। हालांकि करण ने ये भी क्लीयर किया है कि अभी वो 'कुछ कुछ होता है' के रीबूट पर काम करने की कोई प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। लेकिन, अगर वह इस फिल्म को दोबारा बनाना चाहेंगे तो उनकी लिस्ट में इस बार रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर हैं।

करण ने इन तीनों को लेने की वजह बताते हुए कहा, 'मेरी लिस्ट में रणवीर सिंह राहुल के रूप में होंगे। क्योंकि रणवीर में शाहरुख खान के जैसा पागलपन है। आलिया भट्ट अंजली का किरदार निभाएंगी क्योंकि उनमें वो एक्साइटमेंट है और जाह्नवी टीना के रूप में नजर आएंगी क्योंकि उनमें ठहराव के साथ ही थोड़ा नटखटपन, जो मुझे काफी संतुलित लगता है।'