Karan Johar signs deal with Netflix: जब से करण जौहर ने 1998 से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया, तब वह सिर्फ एक निर्देशक थे। लेकिन इन सालों में, वह एक बहुआयामी व्यक्तित्व बन गया है। फिल्म प्रोड्यूस करने से लेकर होस्टिंग शो बनाने, एक्टिंग कैमियो करने तक, करण ने पिछले दो दशकों में लगभग हर चीज की कोशिश की है। लेकिन 47 साल के फिल्म मेकर से प्रोड्यूसर बनें करण अभी भी थके नहीं है। जैसा कि उन्होंने हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है।

करण जौहर के नए डिजिटल कंटेंट स्टूडियो धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने नेटफ्लिक्स इंडिया के साथ एक करार किया है।

इस खबर को शेयर करते हुए, करण जौहर ने ट्वीट किया, '@NetflixIndia को @Dharmatic मिलने वाला है! इसलिए NETFLIX से हाथ मिलाकर उत्साहित हैं! हम ओरिजिनल फीचर फिल्मों और सीरीज (फिक्शन और नॉनफिक्शन) का निर्माण करने के लिए रचनात्मक रूप से गठबंधन कर रहे हैं।'

ट्वीट के साथ, उन्होंने एक 38 सेकंड का वीडियो भी शेयर किया है। करण जौहर ने एक बयान में कहा, 'मैं उन प्रोजेक्ट्स और असीम संभावनाओं को लेकर उत्साहित हूं जो हमारे पास पहले से ही हैं। दुनिया के लिए भारत से यूनिवर्सल स्टोरीज तैयार करना वाकई अविश्वसनीय और अभूतपूर्व अवसर है।

धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ, अपूर्व मेहता ने कहा, 'हम आगे की अपार संभावनाओं को लेकर उत्साहित हैं। धर्माटिक एंटरटेनमेंट के लिए नए स्टोरीटेलिंग होम के रूप में नेटफ्लिक्स के साथ, मुझे सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं।' उन्होंने कहा, 'हमारा विजन विभिन्न शैलियों में कहानियों का निर्माण करना है और हम नेटफ्लिक्स के साथ दुनिया में कई और उल्लेखनीय सीरीज और फिल्मों को लेकर आएंगे।'

साल 2018 में करन जौहर ने ऑफिस की एक तस्वीर भी पोस्ट की थी और बताया कि एक नया सफर शुरु हो रहा है।

करन जौहर इससे पहले नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म लस्ट स्टोरीज को डायरेक्ट कर चुके हैं। इस फिल्म में चार डायरेक्टर्स ने चार कहानियां दिखाई थीं।