Karan Johar एक शॉर्ट फिल्म के जरिए हॉरर कहानी सुनाने जा रहे हैं। यह पहली बार होगा जब करण जौहर कोई हॉरर फिल्म बनाएंगे। दरअसल वेब सीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' में करण जौहर अपनी भी एक कहानी दिखाएंगे। यह सीरीज, पहले रिलीज हुई 'लस्ट स्टोरीज' की तरह ही होगी। 'घोस्ट स्टोरीज' में चार कहानियां होंगी जिन्हें चार अलग-अलग निर्देशक निर्देशित करेंगे। करण के अलावा जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी भी फिल्में बना रहे हैं।

करण की इस भूतिया फिल्म में 'सुपर 30' और ‘बाटला हाउस’ में काम करने वाली मृणाल ठाकुर होंगी। मृणाल को साथ मिलेगा अविनाश तिवारी का। दोनों इस फिल्म में लीड रोल करेंगे। अविनाश ने पिछले साल रिलीज हुई 'लैला मजनू' से डेब्यू किया था। मृणाल और अविनाश पहली बार करण जौहर के निर्देशन में काम करने वाले हैं।

घोस्ट स्टोरीज को 'नेटफ्लिक्स' के लिए बनाया जा रहा है। इस सीरीज की एक कहानी की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है। इसमें जाहन्वी कपूर काम कर रही हैं। इस फिल्म को जोया अख्तर निर्देशित कर रही हैं। जोया ने ही में इस साल आई 'गली बॉय' का निर्देशन किया था। मृणाल की बात करें तो वो 'लव सोनिया' में काम कर चुकी हैं। पहला बड़ा ब्रेक रितिक की Super 30 में मिला था। मृणाल को दो हिट फिल्में मिल चुकी हैं और अब वो इस वेबसीरीज का हिस्सा बनेंगी।

'नेटफ्लिक्स' पर इससे पहले शॉर्ट फिल्मों के गुलदस्ते के रूप में 'लस्ट स्टोरीज' रिलीज हुई थी। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा किआरा आडवाणी और विक्की कौशल की फिल्म की हुई थी। इस कहानी को करण ने ही बनाया था। 'घोस्ट स्टोरीज' का निर्देशन करने वाले चारों डायरेक्टर ने पहल 'लस्ट स्टोरी' का भी निर्देशन किया था। इसमें भी अलग अलग कहानियां दिखाई गई थीं। वैसे करण जौहर फिलहाल अपनी आगामी पीरियड ड्रॉमा ‘तख्त’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर जैसे कई सितारे काम रहे हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस की 'ब्रह्मास्त्र' भी जल्द आने वाली है।

Posted By: Sudeep mishra