Lal Singh Chaddha में Kareena Kapoor की एंट्री हो चुकी है। इसमें उनकी जोड़ी Aamir Khan के साथ बनी है। आमिर और करीना की केमेस्ट्री के बारे में हाल ही में एक राज खुला था दोनों चाइल्डहुड लवर्स के रूप में दिखेंगे। दरअसल इस फिल्म में आमिर के किरदार का तीन दशक लंबा सफर दिखाया जाने वाला है। अगले महीने से इसका शट शुरू हो रहा है। इससे पहले करीना ने अपने किरदार के बारे में कुछ बातें की हैं। शनिवार को उन्होंने मुंबई में एक इवेंट के दौरान मीडिया से इस बारे में बात भी की। करीना ने माना है कि यह रोल वाकई खास है।

करीना ने कहा है 'मैं इस फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती क्योंकि यह बेहद खास है। जब सही वक्त आएगा तो मैं जरूर बात करूंगी। ये मेरे लिए बेहद गर्व की बात है कि मैं एक बार फिर आमिर के साथ काम कर रही हूं।'

करीना ने आमिर के साथ 'तलाश' और '3 इडियट्स' में साथ काम किया है। करीना ने आगे कहा है 'आमिर के साथ काम करना एक सपने के पूरे होने जैसा है। वो सिनेमा के जीनियस हैं, उनके साथ काम करना मेरे लिए हर बार मजेदार रहा है।'

बता दें कि आमिर और करीना फिल्म Lal Singh Chaddha में अलग-अलग रूप में दिखने वाले हैं क्योंकि इसकी कहानी तीन दशकों में फैली है। चर्चा है कि दोनों की पहली मुलाकात स्कूल में होती है, फिर जिंदगी के कुछ मोड़ पर दोनों टकराते हैं। पंजाब से इस फिल्म का काम शुरू हो रहा है। इसके बाद दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, बैंगलुरु, हैदराबाद में भी शूटिंग होगी। करीना का काम पंजाब में ही शुरू होगा।

यह फिल्म कम से कम 100 लोकेशन्स पर शूट होना है। Lal Singh Chaddha में आमिर खान पगड़ी भी पहनने वाले हैं। 1994 की अंग्रेजी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का यह रीमेक है। टॉम हैंक्स की यह फिल्म एक नॉवेल पर आधारित थी और इसने पांच एकेडमी अवॉर्डस हासिल किए थे।

अगले साल क्रिसमस पर इसे रिलीज किया जाना है। इसकी कहानी को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ के साथ मिलकर बना रहा है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close