Karni Sena demands ban on Bigg Boss: करणी सेना ने बुधवार को बिग बॉस 13 पर बैन की मांग कर डाली। 'पद्मावत', 'आर्टिकल 15' और 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्मों का विरोध कर चुकी करणी सेना का कहना है कि सलमान खान द्वार होस्ट किया जा रहा यह रियल्टी शो भारतीय संस्कृति के खिलाफ है और इससे हिंदुओं की मानसिकता खराब हो रही है। राजस्थान स्थित करणी सेना के नेताओं का यह आरोप भी है कि बिग बॉस के जरिए लव जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है, जिससे इसे देखने वाले करोड़ों युवाओं पर बुरा असर पड़ रहा है। यही कारण है कि शो को तत्काल बंद किया जाए।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के लिखे खत में करणी सेना ने कहा है कि शो में कलाकार अश्लील बातें करते हैं और फूहड़ हरकते करते हैं, जिन्हें परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता। बता दें, शो की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव में चल रही है।

सलमान खान पर भी भड़की करणी सेना

करणी सेना ने सलमान खान पर भी निशाना साधा है। उसका कहना है कि सलमान खान लव जेहाद को बढ़वा देते हैं और हिंदू संस्कृति का अपमान करते हैं।

ऑल इंडिया ट्रेडर्स कन्फेडरेशन ने भी की यही मांग

बिग बॉस 13 पर बैन की मांग करने वालों में करणी सेना अकेली नहीं है। एक दिन पहले ही ऑल इंडिया ट्रेडर्स कन्फेडरेशन ने भी इस रियल्टी शो पर बैन की मांग की है। बता दें, इससे पहले भी बिग बॉस के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठी है।

इस साल बिग बॉस में टीवी इंडस्ट्री की नामी हस्तियों को लाया गया है, इममें शामिल हैं - सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, रशमी देसाई, शेफाली बग्गा और कोएना मित्रा।