बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म दोस्ताना-2 से कार्तिक आर्यन को निकाल दिया है। करण जौहर ने कार्तिक के अनप्रोफेशनल व्यवहार के कारण उन्हें फिल्म से बाहर किया है। यह खबर सामने आते ही कार्तिक सोशल मीडिया पर छा गए हैं। कुछ लोग कार्तिक के समर्थन में हैं और कुछ लोग अनप्रोफेशनल व्यवहार को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उनका समर्थन किया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक बार फिर भाई-भतीजावाद पर निशाना साधा और करण जौहर पर आरोप लगाए।

एक के बाद एक तीन ट्वीट

कंगना ने लगातार तीन ट्वीट किए हैं, जिनमें उन्होंने कार्तिक का सपोर्ट करते हुए करण जौहर पर निशाना साधा है। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, "कार्तिक आर्यन अपने दम पर यहां तक पहुंचा है और वह अपने दम पर ऐसा करता रहेगा। सिर्फ 'पापा जो' और उनके नेपो गैंग क्लब से अनुरोध है कि कृपा करके उसे अकेला छोड़ दें। सुशांत सिंह राजपूत की तरह पीछे न पड़ें कि वह फांसी पर लटकने के लिए मजबूर हो। गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो।"

दूसरे ट्वीट में कार्तिक का मनोबल बढ़ाया

कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "कार्तिक आर्यन को इन चिल्लरों से डरने की जरूरत नहीं है। खराब आर्टिकल लिखकर और घोषणाएं करके सिर्फ आपका मनोबल गिराने की कोशिश हो रही है। ये आपके रवैये को जिम्मेदार ठहराते हुए गरिमापूर्ण मौन बनाए रखना चाहते हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की लत और खराब व्यवहार की कहानी को ऐसे ही फैलाया था।"

तीसरे ट्वीट में बोली हम साथ हैं

कंगना ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, "हम आपके साथ हैं, जिसने आपको नहीं बनाया वह आपको नहीं तोड़ सकता। आज आप सभी कोनों से अकेला और लक्षित महसूस कर रहे होंगे। ऐसा महसूस करने की आवश्यकता नहीं है, हर कोई इस ड्रामा क्वीन 'जो' को जानता है। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अनुशासित रहें। बहुत प्यार।"

सुशांत के मामले में करण जौहर को जमकर किया था टारगेट

आपको बता दें कि पिछले साल बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने करण जौहर और बड़े स्टार्स पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के लिए भी करण और उनके दोस्तों को जिम्मेदार ठहराया था।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags