Karthikeya 2 Box Office: तेलुगु भाषा की फिल्म कार्तिकेय 2 का क्रेज दिन पर दिन हिंदी बेल्ट में भी बढ़ता जा रहा है। इसे देखते हुए भी सिनेमाघरों में इसके शोज को बढ़ा दिया गया है। बता दें कि कार्तिकेय 2 एक एडवेंचर फिल्म है जो कि भगवान कृष्ण के द्वापर युग से जुड़ी हुई है। ऐसे में कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर इस फिल्म को ज्यादा व्यूज मिलने की संभावना है। इसे देखते हुए इसके शोज को बढ़ाने का फैसला लिया गया है। इस फिल्म के लीड एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने इसकी जानकारी शेयर की है। साथ ही उन्होंने हिंदी दर्शकों से मिल रहे प्यार की खुशी भी जाहिर की है।

हिंदी वर्जन को किया गया रिलीज

बता दें कि पिछले हफ्ते लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन जैसी बड़ी फिल्मों के बीच कार्तिकेय 2 के हिंदी वर्जन को भी लगभग 50 स्क्रींस पर रिलीज किया गया था। अपने ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म के कलेक्शन में 300 फीसदी का उछाल हुआ। इसे देखते हुए फिल्म की स्क्रींस को बढ़ा दिया गया। छह दिनों के बाद अब हिंदी वर्जन में इस फिल्म को 1000 स्क्रींस पर दिखाया जा रहा है। फिल्म के फिलहाल 3000 के आस-पास शोज सिनेमाघरों में चल रहे हैं।

लीड एक्टर ने जाहिर की खुशी

फिल्म के लीड एक्टर निखिल ने इस बात की जानकारी देते हुए दर्शकों से अपील की कि वीकेंड पर वे थिएटर्स में आकर फिल्म सेलिब्रेट करें। पिछले शनिवार को कार्तिकेय 2 ने हिंदी वर्जन में महज 7 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं अब तक फिल्म का कुल नेट कलेक्शन 5.75 करोड़ हो चुका है। अब फिल्म के लिए आने वाला विकेंड काफी अहम हो गया है क्योंकि फिल्म से बड़े बिजनेस की उम्मीद की जा रही है।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close