कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट है। फिल्मी हस्तियां भी अपने स्तर पर लोगों को जागरूक बनाने में जुटी हैं। फिल्म एक्टर Kartik Aaryan ने भी एक वीडियो जारी कर अपनी स्टाइल में बताया कि लोगों को क्या करना चाहिए। Kartik Aaryan वीडियो में लोगों से कह रहे हैं कि कोरोना वायरस के खतरे को गंभीरता से लें और अभी सबकुछ बंद करके अपने घरों में रहे। यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट किया है। पीएम मोदी ने Kartik Aaryan के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, युवा अभिनेता आपसे कुछ कह रहा है। यह ज्यादा सावधान रहने और कोरोना का पंचनामा करने का वक्त है। देखिए Kartik Aaryan का वीडियो -

जनता कर्फ्यू के समर्थन में उतरे सितारे

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए रविवार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। इस अपील को देशभर में समर्थन मिल रहा है। यहां तक कि फिल्मी हस्तियां भी सपोर्ट कर ही हैं। सुपरस्टार शाह रुख खान ने ट्वीट किया, 'जनता कर्फ्यू का मकसद लोगों का जमावड़ा रोकना और वायरस के प्रभाव को कम करना है। यह बेहद जरूरी है कि लोगों से मिलनाजुलना बंद कर दें। खुद को क्वारंटाइन करें। सुरक्षित रहें... स्वस्थ रहें...।

वहीं अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने लिखा, 'मैं पूरी तरह से प्रधानमंत्री के साथ हूं। इस असहज स्थिति में अभूतपूर्व उपाय किए जाने चाहिए। घर में रहें, सुरक्षित रहें।; माधुरी दीक्षित नेने, शाहीद कपूर, आयुष्मान खुराना आदि ने भी प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू के आह्वान का समर्थन किया है।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket