करण जौहर ने आखिर आज 'दोस्ताना' की अगली कड़ी की घोषणा कर ही दी। इसे 'दोस्ताना 2' पुकारा जाएगा। इसके दो कलाकारों का नाम तो करण जौहर ने बता दिया है लेकिन एक को छुपा लिया है। इस घोषणा के मुताबिक कार्तिक आर्यन जल्द ही जाह्नवी कपूर के साथ राेमांस करते नजर आएंगे। 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी बनाई गई है, लेकिन असल में है यह त्रिकोण।

निर्माता करण जौहर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ढेर सारी दीवानगी के साथ फिल्म वापस आ रही है। कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को एक नए चेहरे के साथ लॉन्च किया जाएगा।#दोस्ताना-2। कहा जा रहा है कि फिल्म का यह तीसरा चेहरा सिद्धार्थ मल्होत्रा हो सकते हैं।

View this post on Instagram

The return of the franchise with unlimited madness! @kartikaaryan, @janhvikapoor & a soon to be launched fresh face - making it the trio for #Dostana2, directed by @collindcunha. Watch out for the third suitable boy! @apoorva1972 @dharmamovies

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

यह फिल्म करण जौहर की हिट 'दोस्ताना' का सीक्वेल है। जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर यह फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी। यानी अब 11 साल बाद इसकी अगली कड़ी आ रही है। 'दोस्ताना' को तरण मनुसुखानी ने निर्देशिक किया था। पर दोस्ताना 2 में निर्देशक तरण की जगह कोलिन हो सकते हैं जिन्होंने राजकुमार हिरानी को संंजू में असिस्ट किया था।

कुछ दिनों से चर्चा थी कि दोस्ताना 2 में सिद्धार्थ और जाह्नवी हो सकते हैं। अब इस फिल्म में कार्तिक का नाम भी जुड़ गया है। याद रहे कि सिद्धार्थ और जाह्नवी दोनों को करण जौहर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर और धड़क से ब्रेक दिया था। वहीं कार्तिक की बात करें तो वह आजकल सारा अली खान के साथ रोमांस के चलते चर्चा में है। दोनों साथ में एक फिल्म कर रहे हैं।

Posted By: Sudeep mishra