कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियो शेयर करते हैं। लॉकडाउन में उन्होंने अपने फैन्स का खूब मनोरंजन किया। मदर्स डे पर कार्तिक आर्यन ने एक और मजेदार वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए वीडियो में कार्तिक आर्यन की मां उनसे शिकायत करती है कि मदर्स डे पर सभी ने अपने मां के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की तुमने अभी तक क्यों नहीं की। कार्तिक की मां इस वीडियो में दिखाई नहीं देती है लेकिन उनकी आवाज सुनाई देती है।

वीडियो में कार्तिक आर्यन से मां पूछती हैं, 'कोकी, मदर्स डे पर सभी ने अपनी मम्मियों के साथ सेल्फी डाली, तूने अभी तक मेरे साथ कोई सेल्फी क्यूं नहीं डाली?' इस पर कार्तिक आर्यन ने कहा 'मम्मी मुझे एक पोस्ट के पता है कितने लाख मिलते हैं? दोगे?' इस पर मां उन्हें डांटते हुए कहती हैं, 'एक लात दूंगी। भोपाल वाली बुआ सुबह से दो बार फोन कर चुकी हैं और तूने अभी तक कुछ नहीं डाला। चुपचाप डाल दे मेरे साथ एक सेल्फी।'

कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'मां की ममता'।

View this post on Instagram

Maa ki Mamta ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बता दें कि लॉकडाउन के कारण शूटिंग रुकी है लेकिन कार्तिक आर्यन घर पर बैठकर ही लोगों को सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर जागरूक भी कर रहे हैं। कार्तिक 'भूल भुलैया 2' में किआरा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं। वे करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में भी दिखाई देंगे जिसमें एक अन्य न्यूकमर लक्ष्य के साथ जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में है। कार्तिक की आखिरी फिल्म सारा अली खान के साथ लव आज कल थी।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close