Kartik Aaryan, Ananya Panday और Bhumi Pednekar लगभग दो महीने से लखनऊ में हैं। ये तीनों अपनी आने वाली फिल्म Pati Patni Aur Woh के शूट में व्यस्त हैं हैं। कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे ने इसे लंबे शेड्यूल पर जीभर लखनऊ घूमा है और खूब बढ़िया लोकल फूड चखा है। अब वे मशहूर कुल्हड़ वाली चाय पीकर आए हैं और इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आ गई है। उनके मेकअप आर्टिस्ट ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेअर की है।

कार्तिक इस फिल्म में 'चिंटू त्यागी' का रोल कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही भूमि ने भी पहली बार अपने किरदार से लोगों को मिलवाया था। उनके किरदार का नाम वेदिका है। इस लुक में उन्होंने अपना चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन एक अलग अंदाज से फोटो पोस्ट करके लिखा है 'ये लड़की चक्का जाम करवा दे'।

Pati Patni Aur Woh में भूमि एक शहरी लड़की का रोल कर रही हैं। 'पति पत्नी और वो', ये 1978 में इसी नाम से रिलीज हुई बीआर चोपड़ा की फिल्म का रीमेक है। बीआर फिल्म्स और टी-सीरीज मिलकर इसे बना रहे हैं। निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे। शूटिंग दो महीने पहले शुरू हो चुकी है। पहले इस फिल्म में तापसी पन्नू थी लेकिन उन्हें बिना बताए ही फिल्म से अलग कर दिया गया। जंगली पिक्चर्स और टी सीरिज ने फिल्म की स्टार कास्ट की घोषणा अचानक ही कर दी थी।

मुदस्सर ने इससे पहले 'हैप्पी भाग जाएगी' और 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। वैसे इसकी रिलीज डेट भी काफी पहले तय हो चुकी थी। इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जा रहा था और तारीख थी 10 जनवरी 2020। अब यह जल्दी रिलीज होने वाली है। इसी साल 6 दिसंबर को यह सिनेमाघरों में होगी।