Kasautii Zindagii Kay 2: लंबे समय से टीवी से दूर Aamna Sharif अब Kasautii Zindagii Kay 2 से वापसी कर रही है। Hina Khan के शो छोड़ने के बाद अब वह 'कोमोलिका' के किरदार के किरदार में दिखेंगी। अब पहली बार आमना शरीफ के किरदार कोमोलिका का लुक शेयर किया गया है। इस तस्वीर में आमना का कोमोलिका लुक काफी आकर्षक है। इस फोटो में वह हिना खान की तरह ही गेटअप में नजर आ रही है।

हिना को रिप्लेस करने के बारे में एक इंटरव्यू में आमना ने कहा था कि उन्होंने शो में हिना का परफॉर्मेंस नहीं देखा है। उन्होंने कहा, 'मैंने शो नहीं देखा है और न ही यह देखने का मौका मिला कि हिना ने कैसे निभाया था। लेकिन मैंने सुना है कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया था।'

कोमोलिका के रोल को निभाने को लेकर उन्होंने कहा था, 'अगर यह इंटरेस्टिंग कैरेक्टर है और कहानी में वैल्यू एड करता है तो कोई भी इस बारे में नहीं सोचेगा कि नहीं करना है।'

बता दें कि यह शो साल 2000 के हिट सोप का ही इसी नाम से रीमेक है। पहले उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका का किरदार निभाया था। इसके रीमेक स्टार हैं इरिका फर्नांडिज, पार्थ और करणसिंह ग्रोवर।

आमना शरीफ को 'कहीं तो होगा' शो में कशीश के किरदार के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने यह किरदार 2003-2007 तक निभाया था। उसके बाद उन्होंने गैप लिया और फिर साल 2012-13 में होंगे जुदा ना हम में मुस्कान मिश्रा के रोल में दिखीं। फिर उन्होंने उसी साल एक थी नायिका में रजिया का किरदार निभाया। उसके बाद से उन्होंने कोई सीरियल नहीं किया।

वे कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं जिसमें आलू चाट, आओ विश करें, शक्ल पे मत जा, एक विलेन शामिल हैं। बता दें कि वह राजकुमार राव व जाहन्वी कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही अफ्जा में भी नजर आएंगी। वह फिल्म में बिंदिया का रोल निभा रही हैं।

आमना ने करियर की शुरूआत में कुछ म्यूजिक वीडियोज भी किए थे।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket