'भारत' से अगर किसी को फायदा हुआ है तो वो हैं कटरीना कैफ। टिकट खिड़की पर 200 करोड़ कमाने वाली फिल्म 'भारत' में सलमान लीड एक्टर थे। जैसे-तैसे फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े पार कर पाई जबकि जानकार 300 करोड़ की उम्मीद कर रहे थे। सलमान को धन भी कम मिला और एक्टिंग के तारीफ भी उतनी नहीं मिली जितनी कटरीना कैफ को मिलीं। कटरीना के काम को समीक्षाओं में भी खूब सराहा गया। ऐसा ही कुछ उनकी पिछ्ली रिलीज 'जीरो' के वक्त भी हुआ था। 'जीरो' में भी कटरीना की एक्टिंग की जबरदस्त चर्चा रही। अब इस तारीफ का फल कटरीना को मिल रहा है। 'भारत' की रिलीज के बाद ही उन्हें कम से कम छह एड मिले हैं और फीस भी उन्होंने बढ़ा दी है।

कटरीना के पास इस वक्त ब्यूटी और फिटनेस से लेकर कार तक, पर्यटन से लेकर रिअल एस्टेट ब्रांड के लिए काम कर रही हैं। 'डीएनए' की खबर के अनुसार 'गूगल पर सर्च की बात हो या लोकप्रियता की.. कटरीना का नाम हर जगह है। भारत से उन्हें मिली तारीफ का ही कमाल है कि कई ब्रांड उनकी झोली में आ गए हैं। उन्हें नए अनुबंधों में अपने तय फीस से 40 फीसद कीमत दी जा रही है।'

बता दें कि कटरीना इन दिनों भी एक बड़ी फिल्म 'सूर्यवंशी' में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वे अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में 'टिप टिप बरसा पानी' गाना फिर बनाया जा रहा है और इस बार इस धुन पर कटरीना को नाचना है। कटरीना के पास ऊर ऊंचाइयां हासिल करने का अच्छा मौका है। यह फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है। गाने को फिल्माने का काम पूरा हो चुका है और एक्शन सीन भी फिल्मा लिए गए हैं। कटरीना का शूट भी अब पूरा होने को है।

Posted By: Sudeep mishra