इस साल की शुरुआत में, सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने मईडे की को-स्टार आकांक्षा सिंह के लिए एक हस्तलिखित पत्र लिखा था और बॉलीवुड के दिग्गज से प्रशंसा प्राप्त करने के बाद एक्ट्रेस की खुशी सातवें आसमान पर थी। ऐसा लगता है कि उनका बंधन समय के साथ और भी अधिक मजबूत हुआ है। अब, बिग बी ने आकांक्षा पर अपने प्यार की बौछार करने और उनकी बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

आकांक्षा के नवीनतम साउथ प्रोजेक्ट, क्लैप का टीज़र देखने के बाद, बच्चन ने ट्वीट किया, "हिंदी फिल्म कलाकार, तमिल और तेलुगु फिल्मों में इतनी आसानी और आराम से काम कर रही हैं.. फिल्में वास्तव में सार्वभौमिक हैं.. शुभकामनाएं आकांक्षा (sic)।"

उनकी प्रशंसा से अभिभूत, एक्ट्रेस के पास अपने भाव व्यक्त करने के लिए शब्द कम पड़ गए। वे कहती हैं, "मैं अवाक हूँ। यह मेरे लिए क्या मायने रखता है, इसे व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं बच्चन सर को उनके द्वारा मेरे बारे में लिखे गए हर एक शब्द के लिए धन्यवाद देती हूँ। वे बेहद प्यारे और उत्साहजनक व्यक्ति हैं। वे वास्तव में मेरे और कई अन्य लोगों के लिए प्रेरणा हैं।"

आकांक्षा ने इलैयाराजा की नवीनतम फिल्म, क्लैप में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसे पृथ्वी आदित्य द्वारा निर्देशित किया गया है।

Posted By: Arvind Dubey