KBC Season 11 First Crorepati: अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जा रहा Kaun Banega Crorepati 11 अपने दिलचस्प सवावों और शो के फॉर्मेट से लोगों को टीवी स्क्रीन से चिपकाए रखने में कामयाब रहा। हाल ही में 50,00,00 रुपए जीतने वाले हिमांशु धुरिया ने जवाब जानने के बावजूद 1 करोड़ रुपए के सवाल पर शो छोड़ दिया था। अब, बिहार के रहने वाले सनोज राज नाम का एक और प्रतियोगी इस सीजन का पहला करोड़पति बन जाएगा। वह 1 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब देता है और 7 करोड़ रुपए के सवाल तक पहुंचता है। अब, अगर वह 1 करोड़ रुपए घर ले जाएगा या 7 करोड़ रुपए, यह एपिसोड के प्रसारण के बाद ही पता चलेगा।

सोनी टीवी के ऑफिशियल हैंडल ने ट्विटर पर एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन '1 करोड़' चिल्लाते हुए दिखते हैं क्योंकि उन्होंने यह पैसा जीत लिया है। सनोज ने खुलासा किया कि वह IAS ऑफिसर बनना चाहता हूं। सोनी टीवी ने प्रोमो के कैप्शन में लिखा, 'सनोज राज हमारे सीजन का पहला करोड़पति है! अब वह 7 करोड़ के जैकपॉट सवाल का जवाब देने की कोशिश करेंगे। KBC में देखिए, इस गुरुवार और शुक्रवार रात 9 बजे।'

19 साल बाद भी पहली बार जब यह प्रसारित हुआ था, तब सो केबीसी के भारी प्रशंसक हैं। कौन बनेगा करोड़पति 10 का फॉर्मेट एक जैसा रहा, लेकिन इस बार कुछ बदलाव किए गए। जैसे सवाल जरा कठिन हैं। पहली बार किसी रिएलिटी शो में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी यूज हुए है। लाइफलाइंस में, कंटेस्टेंट फ्लिप क्वेश्चन के लिए कैटेगरी चूज कर सकते हैं।