बॉलीवुड एक्ट्रेस Kiara Advani फिलहाल अपनी नई पेशकश 'गुड न्यूज' और 'गिल्टी' में अपने बढ़िया काम के लिए खूब सराहना बटोर रही हैं। अब किआरा की इच्छा है कि वो एक कॉमेडी फिल्म करें वो भी Karan Johar के निर्देशन में। किआरा ने करण जौहर की लस्ट स्टोरीज में कुछ साल पहले काम किया था। इस वेब फिल्म में किआरा को जो कहानी मिली थी वो कॉमेडी ही थी और इस कहानी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था।

इस इच्छा पर किआरा ने कहा है “मैं करण से कहना चाहती हूं कि वह एक कॉमेडी निर्देशित करें और उसमें मुझे काम दे। वास्तव में अच्छा हो कि वो कॉमेडी बनाएं क्योंकि उनकी प्रेम कहानियां भी मजाकिया होती हैं और उसमें टाइमिंग भी कमाल होती है। मैं करण के साथ कॉमेडी फिल्म करना चाहूंगी।”

वाकई में करण जौहर की कॉमेडी फिल्म में किआरा को देखना मनोरंजक होगा क्योंकि जिन्होंने भी 'लस्ट स्टोरीज' देखी है वो करण की फिल्म में किआरा को कभी भूल नहीं सकते। किआरा के पास 2020 में काफी काम है। अभी सभी ने किआरा का 'गिल्टी' में शानदार अभिनय देखा है और अब बेसब्री से उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार है।

किआरा की आने वाली फिल्मों में 'लक्ष्मी बॉम्ब' सबसे पहले आ सकती है जिसमें अक्षय कुमार उनके साथ होंगे। फिर वो 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ काम करती दिखेंगी। 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके साथ हैं और बहुत जल्द 'इंदू की जवानी' का काम भी शुरू होगा।

2019 में किआरा को अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म मिली थी। यह फिल्म थी 'कबीर सिंह'। इसमें उनके साथ शाहिद कपूर थे। इस फिल्म ने 280 करोड़ के ज्यादा कमाई की थी।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close