Kiara Advani की नई फिल्म Good Newzz अगले हफ्ते आने वाली है। इस साल उन्होंने 'कबीर सिंह' के जरिये खूब नाम कमाया। अब इस फिल्म से भी खूब उम्मीद की जा रही है। वैसे किआरा उन स्टार्स में हैं जिनकी जिंदगी यूं ही अचानक नहीं बदली और कड़े संघर्ष के बाद ही उन्हें सफलता हासिल हुई है। किआरा का इरादा फिल्मों में आने का नहीं था, वो शौकिया तौर पर इस फील्ड से जुड़ी थीं। कबीर सिंह' की एक्ट्रेस Kiara Advani को सबसे पहले 'एमएस धोनी' की बायोपिक में नेटिस किया गया था, लेकिन कबीर सिंह से उन्हें खासी पहचान मिली।

अब इन दिनों वो अक्षय कुमार, करीना और दलजीत दोसांझ के साथ Good Newwz के प्रचार में व्यस्त हैं। धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा है और एक अलग तरह की कहानी पर बनी है। इस फिल्म में नजर आने वाली किआरा ने हाल ही में बताया है कि उन्हें बच्चे बड़े प्यारे लगते हैं और शायद यही कारण था कि फिल्मों में आने से पहले वो अपनी मां की नर्सरी स्कूल में टीचर की तरह काम करती थीं।

'बॉम्बे टाइम्स' से बात करते हुए कियारा ने बताया ''एक एक्टर बनने से पहले मैं अपनी मां की प्री-स्कूल में टीचर थी। मैं वहां सुबह 7 बजे से जाती थी और बच्चों का ख्याल रखती थी। जहां तक बच्चों को संभालने की बात है तो मैंने सबकुछ किया है। मैंने उन्हें नर्सरी रायम्स और अल्फाबेट भी सिखाए हैं। इतना ही नहीं, मैंने उनके डायपर्स तक बदले हैं। मुझे बच्चे बहुत प्यारे लगते हैं। मुझे लगता है जब मैं मां बनूंगी तो वो मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत फीलिंग होगी।''

बता दें कि हाल ही में किआरा ने यह भी कहा है कि उन्हें 'कबीर सिंह' का किरदार दिल से अच्छा नहीं लगा था। वे अगर उस लड़की की जगह होतीं तो कभी कबीर सिंह के साथ नहीं जातीं।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket