देश की सबसे पसंदीदा बॉलीवुड सितारों में से एक, कटरीना कैफ अपनी खूबसरती और काम से दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए जानी जाती हैं। जल्द ही कटरीना रोहित शेट्टी के आगामी पुलिस ड्रामा 'सूर्यवंशी' और हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' में दिखाई देंगी। इसके अलावा जल्द ही उनके एक और बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू होनेवाली है। लेकिन ये सभी चीजें इस बात पर टिकी हैं कि लॉकडाउन कब खुलेगा।

सूत्रों के मुताबिक, कटरीना इन दिनों एक ऐसी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के इंतजार में हैं, जो उनके दिल के बाहद करीब है। हम बात कर रहे हैं 'टाइगर 3', जिसमें कटरीना अपनी पिछली फिल्मों 'टाइगर जिंदा है' और 'एक था टाइगर' की तरह, खतरनाक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी। मुंबई में फिल्म का सेट तैयार है और उनके साथ-साथ पूरी टीम कोविड की स्थिति बेहतर होने का इंतजार कर रही है। लॉकडाउन हटने के साथ ही कैटरीना 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू कर देंगी।

इस बीच, हाल ही में कटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड 'के ब्यूटी' ने प्राइड मंथ मनाया और सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत पोस्ट साझा कीं। ब्रांड ने लिखा, "हम एक साथ खड़े हैं। आइए प्यार और क्षमता को गले लगाते हैं जो हम सभी को एक दूसरे के करीब लाने के लिए है। दर्द और नुकसान के इस अभूतपूर्व समय के दौरान, प्यार की शक्ति हमें मजबूत करती है। समान प्रेम का उत्सव के ब्यूटी में हमारे लिए एक साल भर का एजेंडा है, लेकिन इस महीने हम आपको और भी अधिक, रंग, खुशी और सकारात्मकता देने की उम्मीद करते हैं और इसका उद्देश्य व्यक्तित्व, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और सबसे महत्वपूर्ण आत्म-प्रेम को बढ़ावा देना है। हैप्पी प्राइड मंथ। "

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags