Saaho Trailer Release: Prabhas और Shraddha Kapoor स्टारर फिल्म 'Saaho' इंटरनेट पर इस समय चर्चा में है। फैंस सुपर एक्साइटेड हैं और फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं जो कि आज शाम 5 बजे जारी होने वाला है। 'बाहुबली' प्रभास को अब अलग अंदाज में देखने के लिए उनके फैंस बेताब है। साहो साल 2019 के सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर में से एक है। इस फिल्म में पहली बार प्रभास और श्रद्धा कपूर का रोमांस देखने को मिलेगा।

कुछ दिनों से साहो के टीजर, गाने और फर्स्ट लुक के पोस्टर इंटरनेट पर छाए रहे हैं। साहो के कैरेक्टर पोस्टर्स में चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखे। किरदारों के फर्स्ट लुक पोस्टर्स ने फैंस को इस फिल्म के लिए और एक्साइटेड कर दिया है।

बता दें कि 'साहो' के टीजर को यूट्यूब पर 80 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जो कि किसी भी भारतीय फिल्म के टीजर के लिए दूसरा सबसे अधिक व्यूज है। कलाकारों और गानों के अलावा इस फिल्म में बहुत कुछ है। फिल्म के ट्रेलर से पहले आपको फिल्म के बारे में कुछ रोचक बातें यहां बताई जा रही है:

20 मिनट का चेजिंग सीक्वेंस

फिल्म 'बाहुबली' में प्रभास के स्टंट फैंस को काफी प्रभावित किया। यह एक्टर अपनी इस आगामी फिल्म में धमाकेदार वापसी करने जा रहा है। इस फिल्म में प्रभास दुबई में बीस मिनट लंबे चेजिंग सीक्वेंस करते दिखेंगे।

हर एक्शन सीक्वेंस के लिए अलग डायरेक्टर

फिल्म के हर एक्शन सीक्वेंस को अलग-अलग एक्शन डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है। अलग-अलग एक्शन व स्टंट डायरेक्टर हायर करने का कारण यही है कि किसी भी सीन के दोहराव से बचा जाए और हर एक्शन सीक्वेंस में नया अंदाज दिखे।

कमाल का अंडरवॉटर स्टंट

बीस मिनट लंबे चेजिंग सीक्वेंस के अलावा, प्रभास एक अंडरवाटर स्टंट भी करते नजर आएंगे।

प्रभास से टकराएगी मंदिरा बेदी

नील नितिन मुकेश ही नहीं, मंदिरा बेदी भी साहो में एक नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं। कुछ दिनों पहले उनके किरदार का पोस्टर सामने आया था।

तीन अलग-अलग भाषाओं में शूट

फिल्म को तीन भाषाओं - हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है।

प्रभास ने सीखी हिंदी

यदि आप प्रभास को फॉलो करते हैं तो आप जानते होंगे कि इस एक्टर को हिंदी में परेशानी होती है। इसी बात को लेकर उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी तैयारी का ज्यादा समय हिंदी सीखने में गया। उनके टीचर ने एक महीने से अधिक समय तक डायलॉग की प्रैक्टिस कराई। उनके मुताबिक पहला शेड्यूल कठिन था, लेकिन दूसरे से, यह बेहतर हो गया।