Koffee With Karan: करण जौहर का चैट शो इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो में हर हफ्ते कोई न कोई सेलेब्स आकर इस शो को मजेदार बना देते हैं। सभी सेलेब्स के यहां कोई न कोई राज जरुर खुलते है। जो कि दर्शकों का बड़ा मनोरंजन करते हैं। करण के इस शो में सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के राज खोलते हैं। हाल ही में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इस शो में नजर आए थे। इन दोनों के सवाल जवाब ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। वहीं अब शो के आने वाले एपिसोड में करीना कपूर खान और आमिर खान नजर आने वाले हैं।

करीना ने की आमिर की खिंचाई

हाल ही में कॉफी विद करण के अगले एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में 'लाल सिंह चड्ढा' की स्टारकास्ट आमिर खान और करीना कपूर नजर आ रहे हैं। करीना जिस भी शो में जाती है वहां हंसी मजाक का तड़का लग ही जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ कॉफी विद करण के इस एपिसोड में करीना, आमिर की खूब खिंचाई करती हुई नजर आ रही हैं। इस वजह से यह एपिसोड और भी दिलचस्प हो गया है। शो को यह प्रोमो वीडियो करण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आमिर का किया अक्षय से कंपैरिजन

शो में करीना आमिर खान और अक्षय कुमार के बीच कंपेरिजन करती दिख रही हैं। करीना आमिर से ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि 'अक्षय कुमार तीन दिन में अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेते हैं। और आप सौ से दो सौ दिनों में एक फिल्म के शूट को खत्म करते हैं।' इतना ही नहीं जब करीना कपूर से आमिर खान ने अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने उन्हें माइनस में नंबर दिए। करीना की इन बातों के बाद आमिर खान को यह कहना पड़ा कि 'उनकी बेइज्जती हो रही है।' आमिर और करीना इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन कर रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ब्लाॅकबस्टर फिल्म '3 इडियट्स' के बाद आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी एक बार फिल्म में साथ नजर आने वाली है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close